VIDEO समुद्र किनारे सेल्फी ले रहे थे लोग, पीछे से आई तेज लहर...और

punjabkesari.in Wednesday, Jul 13, 2022 - 01:42 PM (IST)

नेशनल डेस्क: जिंदगी कितनी कीमती होती है कई बार लोग यह भूल जाते हैं। लोग अपने टशन में या दिखावे में अपनी जिंदगी को खतरे में डाल लेते हैं और किसी बड़े हादसे का शिकार हो जाते हैं। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जहां कुछ लोग समुद्र की तेज लहरों के बीच मस्ती करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि समुद्र की लहरें कितनी उग्र रूप धारण किए हुए है लेकिन इस सबसे बेपरवाह लोग वहां सेल्फी लेने और मस्ती करने में बिजी हैं।

 

मामला ओमान का है, यहां के अल मुघसाइल बीच पर कुछ लोग सेफ्टी फेंस को पार कर समुद्र के पास जा पहुंचे। लोग वहां पर सेल्फी लेने गए इस दौरान तेज लहर आई और कुछ लोगों को अपने साथ बहा ले गई। वीडियो में दिख रहा है कि वहां मौजूद लोग अपने साथियों को बचाने की कोशिश करते हैं लेकिन लहरें इतनी तेजी से आईं और गईं कि कुछ लोग उसमें बह गए। लोग अब भी लापता हैं। कुछ लोगों को इसमें बचा लिया गया।

PunjabKesari

ओमान पुलिस ने बताया है कि लहर के साथ बहे लोग एशियाई परिवार के थे। वहीं, कुछ लोग इन्हें भारतीय फैमिली बता रहे हैं। लोगों की पहचान अभी सार्वजनिक नहीं की गई है। हादसे का वीडियो आईपीएस दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है और साथ में कैप्शन दिया कि आपकी जिंदगी फोन पर आए लाइक्स से ज्यादा कीमती और जरूरी है। ओमान पुलिस ने भी इस हादसे की कई फोटो शेयर की हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News