साइकिल वाले पर आया एक मुख्यमंत्री की बेटी का दिल!

punjabkesari.in Monday, May 16, 2016 - 10:12 PM (IST)

हैदराबाद : आपने मोहब्बत की कई कहानियां पढ़ी होंगी और सुनी होंगी लेकिन एक और कहानी जो हम आपको बताने जा रहे हैं आपकी मोहब्बत को लेकर बनी अवधारणा को और मजबूत कर देगी। यहां तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) की बेटी सी प्रत्यूषा को एक ऐेसे लड़के से प्यार हो गया है जोकि साइकिल की दुकान पर काम करता है। प्रत्यूषा मुख्यमंत्री की गोद ली हुई बेटी है और इसी लड़के से वह शादी करना चाहती हैं। 
 
 
पुलिस करेगी मामले की जांच
इस पूरे मामले में हाईकोर्ट ने संज्ञान ले लिया है। पुलिस और सीआईडी मामले की जांच कर रही हैं कि क्या सच में लड़का वेंकट प्रत्यूषा से शादी करने के लायक है भी या नहीं। प्रत्यूषा इस वक्त बेशक पढ़ाई कर रही हैं लेकिन वह शादी करने की जिद्द पर अड़ी हैं। प्रत्यूषा हैदराबाद के एलबी नगर में रहती हैं। 
 
 
पढ़ते-पढ़ते हो गया प्यार
बताते हैं कि पढ़ते-पढ़ते प्रत्यूषा और वेंकट में प्यार हो गया। वेंकट साइकिल की दुकान पर काम करता है। हाईकोर्ट ने प्रत्यूषा से पढ़ाई पूरी करने की अपील की है। 
 
ये है प्रत्यूषा की कहानी
दरअसल प्रत्यूषा की सौतेली मां उसे परेशान करती थी। हाईकोर्ट के आदेश पर पुलिस ने प्रत्यूषा के माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया और हाईकोर्ट ने प्रत्यूषा की पूरी जिम्मेदारी ले ली। सीएम केसीआर ने सार्वजनिक तौर पर यह घोषणा कर दी थी कि वह प्रत्यूषा को गोद लेकर उसका ख्याल रखेंगे।
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News