कब्र खोदी, मौलाना की लाश निकाली, तंत्र-मंत्र किया…सिर काटकर ले गए 1600 KM दूर

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2024 - 10:56 PM (IST)

नेशनल डेस्कः उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के हल्दौर थाना पुलिस ने एक कब्रिस्तान में दफनाए गए शव का सिर काटकर ले जाने वाले दो तांत्रिकों को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने यह जानकारी दी। हल्दौर थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) रामप्रताप ने बताया कि 23 सितंबर को खारी के कब्रिस्तान में कारी सैफुर्रहमान की कब्र खुली मिली थी और शव से सिर गायब था। 

एसएचओ ने बताया कि जांच के दौरान मामला तंत्र-मंत्र से जुड़ा होना पाया गया। उन्होंने बताया कि शनिवार को तांत्रिक कसीमुद्दीन और रामवीर को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई तो दोनों ने अपना अपराध स्वीकार किया। एसएचओ ने आरोपियों के हवाले से बताया कि वे दोनों सट्टा खेलते हैं और उसी के लिए तंत्र क्रिया करते हैं। दोनों ने बताया कि तंत्र क्रिया करने के लिए ही 22/23 सितंबर की रात कारी सैफुर्रहमान की कब्र से गर्दन काट कर ले गये थे। 

कसीमुद्दीन ने बताया कि इस घटना को लेकर हुए हंगामे से वह डर गया और साक्ष्य मिटाने के लिए 1600 किलोमीटर उसने मुंबई जाकर गर्दन समुद्र में फेंक दी। पुलिस ने दोनों के पास से फावड़ा और आरी बरामद की है। पुलिस के अनुसार लगभग 85 वर्षीय कारी सैफुर्रहमान के निधन के बाद उनका शव 25 जुलाई को दफनाया गया था। जब कुछ लोग वहां फातिहा पढ़ने आए तो उन्हें कब्र खुली मिली और शव से सिर गायब था। कब्र के पास से तंत्र क्रिया का कुछ सामान मिला था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News