लड़की ने बनाए 7-7 ब्वॉयफ्रेंड, वो भी दादा की उम्र के, पेंशन के पैसों से गर्लफ्रेंड के उठाते हैं खर्चे

punjabkesari.in Monday, Jul 22, 2024 - 07:14 PM (IST)

कोलंबिया : आपने अक्सर सुना होगा कि कुछ लड़कियां अपने दादाजी की उम्र के पुरुषों के साथ संबंध बना लेती हैं, जिससे लोगों के मन में यह धारणा बनती है कि उन्होंने पैसे के लिए यह रिश्ता बनाया है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने से तीन गुनी उम्र के 7 बुजुर्ग पुरुषों के साथ रिलेशनशिप में है। ऑडिटी सेंट्रल नामक वेबसाइट के अनुसार, कोलंबिया के बैरेंक्विला शहर की रहने वाली इस लड़की का नाम लीना है। लीना ने अपने खर्चों को पूरा करने के लिए इन बुजुर्गों के साथ संबंध बनाए हैं। ये सभी बुजुर्ग उसकी दादाजी की उम्र के हैं और उन्हें इस बात से कोई आपत्ति नहीं है। वे सब मिलकर लीना की आर्थिक मदद करते हैं और उसके खर्चों को उठाते हैं।

लीना की कहानी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर वायरल हुई थी। उसने बताया कि वह अपने पुराने रोमांटिक रिश्तों से तंग आ गई थी और उसे अपनी जिंदगी में भावनात्मक और आर्थिक स्थिरता की जरूरत थी। इसलिए उसने अपनी उम्र के लड़कों को छोड़कर बुजुर्गों को डेट करना शुरू कर दिया। अब उसके 7 बुजुर्ग बॉयफ्रेंड्स हैं, जो सभी पेंशनर्स हैं और उसकी आर्थिक मदद करते हैं।ये सभी बुजुर्ग न सिर्फ लीना की आर्थिक रूप से मदद करते हैं, बल्कि उसके घर के सारे काम भी कर देते हैं। लीना इन सात बुजुर्ग बॉयफ्रेंड्स के साथ खुशी-खुशी रह रही है और अपने जीवन का आनंद ले रही है। उसका कहना है कि उसकी जिंदगी बहुत शानदार चल रही है।

अपनी सात-सात बुजुर्ग बॉयफ्रेंड्स के साथ एक लड़की बेहद खुश है और अपने जीवन का पूरा आनंद ले रही है। लड़की का कहना है कि उसकी जिंदगी बहुत ही शानदार चल रही है। उसने बताया कि उसे इस बात का अहसास तब हुआ जब उसके मोहल्ले का एक बुजुर्ग उसके साथ फ्लर्ट कर रहा था। उस समय उसे समझ आया कि बुजुर्ग लोग उसमें ज्यादा दिलचस्पी रखते हैं। इसके बाद, लड़की ने बुजुर्गों को ध्यान देना शुरू कर दिया और अब उसके 7 बुजुर्ग बॉयफ्रेंड्स हैं। ये सभी बुजुर्ग उसकी दादाजी की उम्र के हैं। लड़की ने यह भी कहा कि उसके लिए रिलेशनशिप एक बिजनेस की तरह है। जो उसे ज्यादा पैसे देता है, वह उसके साथ ज्यादा समय बिताती है।

लीना नाम की इस लड़की का कहना है कि उसे अपने पुराने रोमांटिक रिश्तों से तंग आ चुकी थी और उसे जिंदगी में भावनात्मक और आर्थिक स्थिरता की जरूरत थी। इसलिए उसने अपनी उम्र के लड़कों को छोड़कर बुजुर्गों को डेट करना शुरू किया। अब उसके सात-सात बुजुर्ग बॉयफ्रेंड्स हैं, जो सभी पेंशनर्स हैं और उसकी आर्थिक मदद करते हैं। लीना की कहानी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर वायरल हो गई थी, जिसमें उसने बताया था कि ये सभी बुजुर्ग न सिर्फ उसकी आर्थिक मदद करते हैं, बल्कि उसके घर के सारे काम भी कर देते हैं। इस तरह, वह अपनी जिंदगी का भरपूर आनंद ले रही है और कहती है कि उसकी जिंदगी बहुत ही अच्छी चल रही है।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News