उबर कैब चालक के इस काम की हो रही है तारीफ, जानिए क्यों

punjabkesari.in Tuesday, Oct 16, 2018 - 09:24 PM (IST)

नेशनल डेस्कः अक्सर कैब चालकों के बारे में ऐसी खबरें आती हैं कि महिलाओं के प्रति उनका व्यवहार ठीक नहीं रहता है। लेकिन उबर कैब के एक चालक ने ऐसा काम किया है, जिसने सबका दिल जीत लिया है। उसके इस काम की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है।

PunjabKesari

दरअसल, मामला यह है कि उबर कैब का एक चालक रात में दो महिलाओं के साथ उनकी सुरक्षा में रहा। इसकी वजह थी कि जब वह महिलाओं को छोड़ने गया तो उनकी सोसाइटी का गेट बंद हो गया था और वह इतनी रात को अकेला उन्हें  नहीं छोड़ना चाहता था। अब चालक अपने इस काम की वजह से खूब तारीफ बटोर रहा है।

PunjabKesari

उबर कंपनी का ड्राइवर संतोष प्रियषमिता गुहा और उनकी मां को छोड़ने गया था, लेकिन जब वे पहुंचे तो उनकी सोसाइटी का गेट बंद था। तब रात के करीब एक बज रहे थे। यह देख राइड खत्म होने के बाद भी चालक ने उन्हें अकेलेा नहीं छोड़ा, बल्कि जब तक सोसाइटी का गेट नहीं खुला, तब तक वह उन महिलाओं के साथ ही रहा। इसके लिए संतोष ने करीब डेढ़ घंटे तक इंतजार किया।

PunjabKesari

इस दौरान संतोष ने कोई अगली बुकिंग भी नहीं ली। इसके बाद प्रियषमिता ने ट्वीट कर चालक संतोष की तारीफ की, जिसके बाद लोगों ने संतोष की जमकर तारीफ की है। वहीं, उबर ने भी संतोष की तारीफ में कहा कि हमें उस पर गर्व है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News