‘दंगल’ वाली जायरा वसीम ने फेसबुक पर माफी मांगी

punjabkesari.in Monday, Jan 16, 2017 - 10:11 PM (IST)

श्रीनगर : आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ में भारतीय कुश्ती खिलाड़ी गीता फोगाट की किशोरावस्था का किरदार अदा करने वाली कश्मीरी बालिका जायरा वसीम ने मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से अपनी मुलाकात के बाद विवाद उठने के मद्देनजर आज फेसबुक पर खेद जताया और कहा कि लोगों को उसने ‘जानबूझकर आहत’ नहीं किया।

जायरा ने शनिवार को मुख्यमंत्री से अपनी मुलाकात को लेकर सोशल मीडिया पर खेद जताया। उनकी मुलाकात पर घाटी के युवाओं की तीखी प्रतिक्रिया आई थी। एेसा पिछले कुछ महीने से घाटी के हालात की पृष्ठभूमि में हुआ।

उन्होंने ‘दंगल’ में अपने किरदार को भी बहुत ज्यादा तवज्जो नहीं देते हुए कहा कि वह जो कर रहीं हैं, उस पर उन्हें गर्व नहीं है। सोलह वर्षीय अभिनेत्री ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, ‘‘यह खुला कबूलनामा (माफी)है।

मैं जानती हूं कि कई लोग मेरी हालिया गतिविधियों से नाखुश रहे।’’ जायरा ने कहा कि वह उन सभी लोगों से माफी मांगना चाहती हैं जिन्हें उन्होंने जानबूझकर आहत नहीं किया है। उन्होंने कहा, ‘‘मैं उन्हें बताना चाहती हूं कि मैं खासतौर पर पिछले छह महीने के घटनाक्रम के मद्देनजर उनकी भावनाओं को समझती हूं।’’ जायरा ने कश्मीर के युवाओं के रोल मॉडल के तौर पर खुद को पेश किए जाने को भी तवज्जो नहीं दी और कहा कि वह नहीं चाहती कि कोई उसके कदमों पर चले। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News