चमत्कार: कीड़ों ने खाया... हाईवे किनारे खाई में 2 दिन बिल्कुल अकेला रहा बच्चा बिल्कुल ठीक

punjabkesari.in Friday, Jul 12, 2024 - 10:38 AM (IST)

नेशनल डेस्क: नेवाडा राज्य के विंटन इलाके में एक बच्चे का चमत्कारी बचाव हुआ है, जिसे लोग अब "किंगट्रेल जैक" के नाम से जानते हैं। इस अद्वितीय किस्से में एक साल के बच्चे को 2 दिन तक खाई में बिना किसी संरक्षण के बिना ही बिल्कुल सुरक्षित मिलने की घटना हुई है। इस बच्चे के शरीर पर कीड़ों के काटने के निशान हैं, लेकिन उसकी स्थिति अब स्थिर है।

मामले के अनुसार, बच्चे को देखने वाला ट्रक ड्राइवर ने रिपोर्ट की थी कि उसने खाई के किनारे खेलते हुए बच्चे को देखा। उसने तुरंत पुलिस को सूचित किया और बच्चे को बचाया। पुलिस ने बच्चे को अस्पताल ले जाया, जहां उसका चेकअप किया गया और उसकी स्थिति मेडिकल देखरेख में रखी गई। इस हादसे में बच्चे की मां आलिया जैक को पुलिस ने हिरासत में लिया, क्योंकि उसने बच्चों के लापता होने की जानकारी पुलिस को नहीं दी थी।
 

बच्चे के पिता ने बताया कि उन्होंने पहले ही पुलिस को बच्चों के लापता होने की जानकारी दे दी थी, लेकिन पुलिस को उनकी मां से कुछ और जानकारी मिली और उनकी मां को हिरासत में ले लिया गया। अब पुलिस द्वारा मामले की जांच शुरू की गई है और उन्हें दोनों बच्चों के लापता होने की वजह का पता लगाने का काम जारी है।

इस दौरान, इस चमत्कारी बच्चे की स्वास्थ्य स्थिति अब स्थिर है और वह अच्छी तरह से बरती जा रही है। उसे देखते हुए बच्चे के परिवार को बड़ी राहत मिली है। इस मामले में आलिया जैक पर लापता बच्चों की रिपोर्ट नहीं करने के आरोप लगाए गए हैं और उसे अदालत ने हिरासत में रखने का आदेश दिया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News