दिल्ली में तेज रफ्तार का कहर, मजदूरों को ले जा रही निजी बस की ब्रेक फेल होने से हुआ बड़ा हादसा

punjabkesari.in Tuesday, Aug 02, 2022 - 04:22 PM (IST)

नई दिल्ली: राजधानी में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। ताजा मामला दिल्ली के पटेल नगर का है जहां एक निजी बस और डीटीसी बस की जबरदस्त टक्कर हो गई। जानकारी के मुताबिक ब्रेक फेल होने की वजह से निजी बस ने डीटीसी बस को पीछे से टक्कर मार दी जिससे दोनों बसों में सवार सवारियों की जान पर बन आई। चश्मदीदों के मुताबिक बस की रफ्तार काफी ज्यादा थी। जानकारी के मुताबिक निजी बस में 47 मजदूर सवार थे और वहीं डीटीसी बस में भी कई सवारियां सवार थीं।

इस जबरदस्त टक्कर से दोनों बसों में सवार लोगों को काफी चोटें आई हैं। टक्कर कितनी जबरदस्त और भयानक थी इसका अंदाजा बस की हालत देखकर लगाया जा सकता है। जानकारी के अनुसार बस, कीर्ति नगर से 47 मजदूरों को लेकर पार्लियामेंट में कंस्ट्रक्शन के लिए लेकर जा रही थी और मजदूरों को देरी न हो, इसलिए बस चालक तेज रफ्तार से बस चला रहा था कि अचानक ब्रेक फेल होने से रेड लाइट पर खड़ी डीटीसी क्लस्टर बस के पीछे जा भिड़ी।

इस सड़क दुर्घटना में बस में सवार मजदूरों को काफी चोटें आईं हैं और तो और कई मजदूर गंभीर रूप से घायल भी हो गए हैं।  घायलों को पुलिस और लोगों के द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News