बदल गया दिल्ली की नई CM आतिशी का पता, अब ये है नया ठिकाना

punjabkesari.in Monday, Oct 07, 2024 - 06:59 PM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी सोमवार से 6, फ्लैगस्टाफ रोड स्थित बंगले में रहने जा रही हैं। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। इससे कुछ दिन पहले उनके पूर्ववर्ती अरविंद केजरीवाल इस निवास को खाली करके लुटियंस दिल्ली स्थित एक आवास में रहने चले गए थे। अधिकारियों के मुताबिक, मुख्यमंत्री के निजी सामान और अन्य वस्तुओं को नए बंगले में पहुंचाया जा रहा है। पिछले साल केजरीवाल सरकार में मंत्री बनने के बाद आतिशी को मथुरा रोड पर एबी-17 बंगला आवंटित किया गया था।

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल ने सितंबर में मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद पिछले शुक्रवार को सिविल लाइंस में फ्लैगस्टाफ रोड स्थित बंगला खाली कर दिया था। उनका नया पता मंडी हाउस के पास 5, फिरोजशाह रोड है, जो पंजाब से ‘आप' के राज्यसभा सदस्य अशोक मित्तल को आवंटित किया गया है।


आतिशी अपने माता-पिता के साथ दक्षिणी दिल्ली के कालकाजी में रहती थीं, जबकि पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया एबी-17 बंगले में रह रहे थे। अधिकारियों ने बताया कि पिछले सप्ताह सिसोदिया ने घर खाली कर दिया और वह राज्यसभा सदस्य हरभजन सिंह के आरपी रोड पर आवंटित आवास में रहने के लिए चले गए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News