पहले पैसों का लालच दिया...नहीं मानी तो घर में घुसकर नवविवाहिता से किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Aug 31, 2024 - 06:09 PM (IST)

नेशनल डेस्क: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में एक व्यक्ति ने 20 वर्षीय नवविवाहिता के घर में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने कहा कि आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

क्या कहती है पुलिस?
औराई थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) सच्चिदानंद पांडेय ने मामले में दर्ज प्राथमिकी के हवाले से बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव में 26 अगस्त की देर शाम यह घटना तब हुई जब पीड़ित महिला (20) का पति घर से कहीं बाहर गया था और वह घर पर अकेली थी। पांडेय ने बताया कि घमहापुर गांव निवासी राहुल (28) ने महिला को पैसे का प्रलोभन देकर पहले अवैध संबंध बनाने का प्रयास किया, लेकिन उसके विरोध करने पर उसका मुंह दबाकर उससे बलात्‍कार किया।

उन्होंने बताया कि महिला ने पति के आने पर घटना के बारे में बताया और इसके बाद दोनों ने शुक्रवार को थाने में मुकदमा दर्ज कराया। पांडेय ने कहा कि महिला की तहरीर के आधार पर एक दूसरे समुदाय के आरोपी राहुल के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा 64 [1] (बलात्‍कार), 351[2] (आपराधिक धमकी) के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आगे की विधिक प्रक्रिया पूरी की जा रही है।

ये भी पढ़ें....
- 'आरोपियों को मृत्युदंड मिलना चाहिए....', कोलकाता डॉक्टर मर्डर केस पर बोले केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले

कोलकाता के आर जी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में एक ट्रेनी डॉक्टर के साथ दुष्कर्म और हत्या के मामले में केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने दोषियों को मृत्युदंड देने की मांग की है। उन्होंने कहा कि इस तरह के गंभीर अपराधों के लिए कड़े कानून और तेज सुनवाई की जरूरत है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News