'इस संगम में सब नंगे' कहने पर ट्रोल हुए थरूर, यूजर्स बोले-राहुल गांधी नहाने आए तब लिखना

punjabkesari.in Wednesday, Jan 30, 2019 - 01:31 PM (IST)

नेशनल डेस्कः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा मंगलवार को पूरे मंत्रिमंडल के साथ संगम में डुबकी लगाने पर कांग्रेस नेता शशि थरूर ने टिप्पणी की थी। थरूर के इस टिप्पणी पर सोशल मीडिया के यूजर्स ने उनकी जमकर खिंचाई की और उन पर सवाल उठाए। दरअसल Shashi Tharoor ने ट्वीट किया था, "गंगा भी स्वच्छ रखनी है और पाप भी यहीं धोने हैं. इस संगम में सब नंगे हैं! जय गंगा मैया की!" इस पर यूजर्स ने कहा कि जब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी डुबकी लगाएंगे तब यह लिखना। यूजर्स ने लिखा कि आप कैसे गंगा का महत्व समझेंगे। साथ ही कई यूजर्स ने थरूर को याद करवाया कि कब-कब कांग्रेसी नेताओं ने गंगा में डुबकी लगाकर अपने पाप धोए।
PunjabKesari
एक यूजर ने लिखा कि खबर है कि राहुल गांधी भी संगम में स्नान को आने वाले हैं। उनके आने पर भी यह लिखना। किसी ने लिखा कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी की बदौलत है कि आपको भी संगम स्नान का पता चला वर्ना कांग्रेसियों ने तो कभी इस ओर ध्यान ही नहीं दिया।
PunjabKesari
वहीं किसी ने लिखा कि आप भी शायद गए थे एक बार गंगा में अपने पाप धोने पर आपके पाप इतने ज्यादा है कि दोबारा जन्म लेना पड़ेगा गंगा स्नान के लिए। बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को लेटे हुए हनुमान, अक्षयवट और सरस्वती कूप के दर्शन कर कुम्भ मेले में मंत्रिमंडल की बैठक की और इसके उपरांत पूरे मंत्रिमंडल के साथ संगम में डुबकी लगाई।
PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News