ठाणे: नौ वर्षीय बच्ची से बलात्कार और उसकी हत्या करने के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Jul 05, 2024 - 12:14 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र के ठाणे जिले में नौ साल की बच्ची के साथ बलात्कार करने और उसकी हत्या करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि भिवंडी के शांति नगर पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले गोविंद नगर के अभय यादव (42) ने बृहस्पतिवार दोपहर को बच्ची का कथित तौर पर अपहरण कर उसके साथ बलात्कार किया और बाद में उसका गला घोंट कर हत्या कर दी।

PunjabKesari

अधिकारी ने मीडिया एजेंसी को बताया कि राहगीरों ने पुलिस को एक बच्ची का शव पड़े होने की सूचना दी थी, जिसके बाद उसने इस मामले की जांच शुरू की और कुछ ही घंटों के भीतर यादव को गिरफ्तार कर लिया। इसी बीच, शांति नगर पुलिस ने बृहस्पतिवार को एक व्यक्ति को अपनी पत्नी की हत्या कर शव को भावदाड़ गांव के एक कुएं में फेंकने के आरोप में गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार, आरोपी कंचन दास (36) ने बुधवार को अपनी पत्नी लक्ष्मी दास (28) की दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी।

इसके बाद आरोपी ने महिला के परिवार को यह बताया कि वह किसी के साथ भाग गई है। लेकिन जांच में उसकी संलिप्तता का संदेह होने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। भिवंडी के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों मामलों में आरोपियों पर भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा 103 के तहत मामला दर्ज किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Related News