तेलंगाना में तीन सड़क दुर्घटना में दस की मौत, 22 घायल

punjabkesari.in Tuesday, May 29, 2018 - 11:59 PM (IST)

हैदराबादः तेलंगाना में मंगलवार को तीन अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 10 लोगों की मौत हो गई और 22 अन्य घायल हो गए।  पुलिस सूत्रों के अनुसपर करीमनगर जिले में चेंजेर्ला के पास तेज रफ्तार लॉरी ने राज्य परिवहन निगम की बस को टक्कर मार दी जिसमें आठ यात्रियों की मौत हो गई और 15 अन्य घायल हो गये।

बस और लॉरी की भिडंत उस समय हुई जब लॉरी चालक दूसरे वाहन से आगे निकलने की कोशिश कर रहा था। घायलों में आठ यात्रियों की हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों को करीमनगर के सरकारी अस्पताल और निजी अस्पताल में भेजा गया है। बस वारंगल से करीमनगर की ओर जा रही थी। बस में 40 यात्री सवार थे।

राज्य के वित्त मंत्री ई. राजेन्द्र दुर्घटना स्थल पर पहुंचे और राहत एवं बचाव अभियान का जायजा लिया। मुख्यमंत्री के. चन्द्रशेखर राव ने यात्रियों की मौत पर दुख व्यक्त किया और मृतकों के परिवार के सदस्यों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की। पुलिस के मुताबिक, दूसरी दुर्घटना में मेडचल जिले के रामपल्ली गांव के पास एक लॉरी ने दुपहिया वाहन को टक्कर मार दी जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया।

तीसरी दुर्घटना सूर्यापेट जिलक के कोडाडा मंडल के दोराकुंटा के पास हुई जिसमें कार चालक ने वाहन पर नियंत्रण खो दिया और लॉरी से कार की भिडंत हो गयी जिसमें छह लोग घायल हो गये। घायल में दो की हालत गंभीर बनी है।   पुलिस ने बताया कार में सवार आठ लोग सवार होकर हैदराबाद से विजयवाडा की ओर आ रहे थे। घायलों को विजयवाडा के एक अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News