तेलंगाना चुनावः राज्य में जनसभाएं कर सकते हैं PM मोदी, भाजपा इकाई ने भेजा प्रस्ताव

punjabkesari.in Thursday, Nov 08, 2018 - 06:14 PM (IST)

हैदराबादः  भाजपा की तेलंगाना इकाई ने आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तीन जन सभाओं के आयोजन के लिए पार्टी आलाकमान को प्रस्ताव भेजा है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के. लक्ष्मण ने गुरुवार को यह जानकारी दी। लक्ष्मण ने बताया कि चुनाव से पहले पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा कुछ और जन सभाओं को संबोधित करने की उम्मीद है। राज्य विधानसभा के लिए सात दिसंबर को चुनाव होना है।

PunjabKesari

लक्ष्मण ने कहा, "मोदी की तीन जनसभाओं के लिए इंतजाम किया जा रहा है। अमित शाह के फिर से आने की उम्मीद है। हम प्रधानमंत्री से कम से कम चार सभाओं में भाग लेने का अनुरोध करेंगे। तीन सभाओं के लिए प्रस्ताव भेजा गया है।" उन्होंने कहा कि कांग्रेस नीत महागठबंधन भारी हार की ओर बढ़ रही है।

PunjabKesari

इस बीच, युवा तेलंगाना पार्टी (वाईटीपी) नेताओं ने भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की है। वाईटीपी प्रमुख जे. बालकृष्ण रेड्डी ने कहा कि उनकी पार्टी ने विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के साथ काम करने का फैसला किया है।

PunjabKesari

संपर्क किए जाने पर तेलंगाना भाजपा के मुख्य प्रवक्ता कृष्ण सागर राव ने कहा कि चुनाव से पहले शाह के पांच जनसभाओं को संबोधित करने की उम्मीद है। हालांकि, उन्होंने कहा कि इस बारे में ब्योरे को अंतिम रूप दिया जाना अभी बाकी है और प्रस्ताव को मंजूरी मिलनी भी बाकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News