तेज प्रताप का PM मोदी को जवाब, कहा-मैं यादव कुल का और कन्हैया का वंशज ही हूं

punjabkesari.in Sunday, Feb 19, 2017 - 07:02 PM (IST)

पटना : बिहार सरकार में स्वास्थ्य मंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि मैं यादव कुल से हूं और कन्हैया का वंशज भी हूं। तेज प्रताप यादव ने मोदी को यह जवाब इसलिए दिया क्योंकि कुछ दिन पहले नरेंद्र मोदी ने तेज प्रताप को कन्हैया कहकर संबोधित किया था। आईजीआईएमएस में शुरु हुए मैडिकल छात्रों के सेरेब्रेक्सिया कार्यक्रम के तहत बॉलीवुड नाइट का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में पहुंचे तेज प्रताप अलग ही अंदाज में नजर आए। इस कार्यक्रम के रंग में खुद को रंगते हुए तेजप्रताप ने बांसुरी बजाकर छात्रों का दिल जीत लिया।

तेज प्रताप ने कहा कि आजकल की युवा पीढ़ी गिटार बजाने की तरफ ज्यादा बढ़ रही है जबकि उन्हें बांसुरी और शंख बजाने चाहिए। छात्रों को संबोधित करते हुए तेजप्रताप ने कहा कि आप लोगों के बीच एक जवान और गतिशील स्वास्थ्य मंत्री है। इसके बाद तेजप्रताप ने छात्रों को सलाह दी कि कभी भी अपने माता-पिता को मत भूलना कि उन्होंने आपके लिए क्या किया है।

7 जनवरी को आयोजित प्रकाश पर्व के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पटना पहुंचे थे। इस आयोजन के बाद लंच कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी ने तेजप्रताप से पूछा था कि कैसे हैं कन्हैया जी। बता दें कि तेजप्रताप को बिहार की जनता काफी पसंद करती है वह बांसुरी बजाकर तो कभी अपने घर पर जलेबी छानते हुए फोटो दिखाकर सुर्खियां बंटोरते रहे हैं। नए साल के मौके पर भी उन्होंने कान्हा का रूप धारण किया था और बांसुरी बजाई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News