कोचिंग सेंटर में शिक्षक ने की नाबालिग बच्ची संग छेड़छाड़, गुस्साए लोगों ने की तोड़फोड़

punjabkesari.in Tuesday, Sep 03, 2024 - 07:53 PM (IST)

महाराष्ट्र : महाराष्ट्र के नांदेड़ में एक प्राइवेट कोचिंग सेंटर में एक गंभीर घटना सामने आई है। यहां एक शिक्षक ने 16 साल की नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ की। इस घटना के बाद गुस्साए लोगों ने कोचिंग सेंटर को तोड़फोड़ कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी शिक्षक के खिलाफ छेड़छाड़ और POCSO एक्ट के तहत कार्रवाई की है। आरोपी शिक्षक को हिरासत में ले लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

मेडिकल के आधार पर जांच की जा रही
पीड़िता का मेडिकल परीक्षण भी किया गया है और इसके आधार पर आगे की जांच की जा रही है। इस घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है और दोषियों को कड़ी सजा दिलाने के लिए प्रयासरत है।

इससे पहले भी ऐसा मामला सामने आया है...
आपको बता दें कि इससे पहेल भी महाराष्ट्र के बदलापुर में एक स्कूल में चार साल की दो छोटी लड़कियों के साथ कथित रूप से यौन शोषण की घटना सामने आई है। इस घिनौने अपराध की खबर फैलते ही इलाके में विरोध प्रदर्शन तेज हो गए हैं। विरोध प्रदर्शन के बीच, राज्य सरकार ने अपराधी के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है। स्थानीय लोगों और सामाजिक संगठनों ने दोषियों को कड़ी सजा दिलाने की मांग की है और पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए लगातार आवाज उठा रहे हैं।

राज्य सरकार ने इस गंभीर मामले की उच्च स्तर पर जांच करने का आश्वासन दिया है और दोषियों के खिलाफ कठोर कानूनी कार्रवाई सुनिश्चित करने की बात की है। इस घटना के बाद, संबंधित अधिकारियों ने मामले की त्वरित और गहन जांच शुरू कर दी है ताकि न्याय मिल सके और ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति को रोका जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News