''बाल पकड़ घसीटा, लगातार बरसाए थप्पड़'', गुजरात के प्राइवेट स्कूल में टीचर ने छात्र को बेरहमी से पीटा, देखें Video

punjabkesari.in Tuesday, Oct 01, 2024 - 08:02 PM (IST)

अहमदाबादः शिक्षक को भगवान से भी ऊपर का दर्जा दिया गया है। लेकिन कलयुग में शिक्षक इस पद को दागदार कर रहे हैं। गुजराता के अहमदाबाद से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई हैं। यहां एक शिक्षक ने मासूम छात्र के साथ हैवानियत की है। क्सासरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे में यह वारदात कैद हो गई। इसका अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, वीडियो अहमदाबाद के वटवा इलाके में मौजूद माधव पब्लिक स्कूल का बताया जा रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा कि एक शिक्षक छात्र को बेरहमी से पीट रह है। सीसीटीवी फुटेज में शिक्षक छात्र को बाल पकड़कर सीट से घसीटता हुआ बोर्ड के पास ले गया और फिर थप्पड़ बरसाना शुरू कर दिया। टीचर ने छात्र को लगातार कई थप्पड़ बरसाए और इतनी क्रूरता से भी जब उसका मन नहीं भरा तो उसने मासून छात्र के सिर को दीवार में दे मारा।


छात्र की पिटाई का वीडियो वायरल 
छात्र की पिटाई देखने के बाद अन्य छात्र चुपचाप, डरे-सहमे बैठे दिखाई दिए। पिटाई के बाद पीड़ित छात्र अपनी सीट पर जाकर बैठ गया लेकिन यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि वीडियो वायरल होने के बाद स्कूल को नोटिस भेजा गया है।

वायरल वीडियो देख भड़के लोग
एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाना चाहिए और बिना किसी देरी के उसे मानसिक अस्पताल में बंद कर देना चाहिए। बाल उत्पीड़न कानून के तहत भी इसे गिरफ्तार किया जा सकता है। ये वीडियो देखकर वाकई बहुत दुःख हुआ। एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि शिक्षकों की इस तरह की हरकतें किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जा सकती हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News