ट्रेन में टॉयलेट के पानी से बन रही है चाय, Video आया सामने

punjabkesari.in Wednesday, May 02, 2018 - 02:02 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अगर आप ट्रेन से सफर करते हैं और इस दौरान चाय की चुसकी भी लेते हैं तो यह खबर आपको हिला कर रख देगी। अकसर ट्रेन में खराब खाने की शिकायतें सामने आती रही हैं। कई बार तो खाने में छिपकली से लेकर कॉकरोच तक पाए जाते है। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वेंडर चाय और कॉफी के बर्तनों में टॉयलेट का पानी भरता हुआ दिखाई दे रहा है। यह वीडियो तेलंगाना या फिर आंध्रप्रदेश जाने वाली किसी ट्रेन की बताई जा रही है। 

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक शख्स टॉयलेट से निकलता है जिसके हाथ में चाय बनाने वाला बर्तन है। वह उस बर्तन को टॉयलेट के गंदे पानी से भरकर बाहर की ओर निकल जाता है। वैंडर की इस हरकत को किसी ने कैमरे में कैद कर लिया। सोशल मीडिया पर शेयर करते ही यह वीडियो तेजी से वायरल हो गई। ऐसा पहली बार नहीं है जब ट्रेन में इस तरह का मामला सामने आया है रेलवे में मिलने वाले खाने को लेकर यात्री कई बार शिकायत कर चुके हैं। 

पिछले साल दिल्ली जा रही पूर्वा एक्सप्रेस में एक यात्री को छिपकली वाली ‘वेज बिरयानी’ परोसी गयी थी जिसे खाने से उसकी हालत बिगड़ गई थी। वहीं इसी साल सीएजी ने रेलवे द्वारा दिये जाने वाले खाने को लेकर संसद में एक रिपोर्ट पेश की। जिसमें कहा गया कि रेलवे का खाना इंसानों के खाने लायक नहीं है। दूषित खाद्य पदार्थों, रिसाइकिल किया हुआ खाना और डब्बा बंद व बोतलबंद सामान का इस्तेमाल एक्सपाइरी डेट के बाद भी किया जाता है। सीएजी ने यह खुलासा भी किया था कि खाना बनाने में साफ-सफाई पर बिलकुल भी ध्यान नहीं दिया जाता। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News