धरने के दौरान स्पीकर के चैंबर में सो गए TDP सांसद, तस्वीरें हुई Viral

punjabkesari.in Friday, Apr 06, 2018 - 06:21 PM (IST)

नेशनल डेस्क: आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग को लेकर तेलुगु देशम पार्टी के सांसद शुक्रवार को अध्यक्ष सुमित्रा महाजन के कक्ष में धरने पर बैठ गए। वे अध्यक्ष से बात करने की जिद पर अड़े हुए हैं। इस दौरान कुछ अलग ही नजारा देखने को मिला। प्रदर्शन और नारेबाजी करने के बाद टीडीपी स्पीकर चैंबर में आराम फरमाते हुए नजर आए। कुछ सांसद तो जूते उतारकर फर्श पर ही सो गए। सांसदों की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। 
PunjabKesari
बता दें कि लोकसभा की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित होने के बाद तेदेपा के सदस्य सदन के अंदर अध्यक्ष के आसान के समीप खड़े रहे और सदन से जाने से इन्कार कर दिया। हाथों में पोस्टर लिये और कंधे पर पीले रंग का पटका डाले ये सांसद‘हमें न्याय चाहिये’ के नारे लगा रहे थे। तेदेपा संसदीय दल के नेता वाई.एस. चौधरी ने बताया कि लोकसभा की कार्यवाही स्थगित होने के बाद जब तेदेपा सांसद सदन से बाहर नहीं गये तो करीब आधे घंटे बाद मार्शलों ने आकर उन्हें बताया कि अध्यक्ष उनसे बात करना चाहती हैं लेकिन तेदेपा सदस्यों के चैंबर में जाने के बाद महाजन वहां से चली गयीं। जिसके विरोध में सांसद अध्यक्ष के कक्ष में ही बैठे गए। 
PunjabKesari
चौधरी ने कहा कि तेदेपा सांसद तब तक अध्यक्ष के कक्ष में बैठे रहेंगे जब तक महाजन आकर उनसे बात नहीं करती। इससे पहले वीरवार को भी तेदेपा के सांसद राज्यसभा और संसद के केंद्रीय कक्ष के भीतर रात आठ बजे तक बैठे रहे और अंत में उन्हें मार्शलों द्वारा बाहर निकाला गया। इस दौरान एक राज्यसभा सदस्य की तबीयत बिगडऩे से उन्हें अस्पताल में भर्ती भी कराना पड़ा था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News