लाइव शो में ये पॉपुलर सिंगर हुई Oops मोमेंट का शिकार, परफॉर्मेंस के दौरान खुल गई ड्रेस (VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Oct 23, 2024 - 06:58 PM (IST)

नेशनल डेस्क: स्टार्स की एक झलक पाने के लिए फैंस हमेशा बेताब रहते हैं, और कभी-कभी लाइव परफॉर्मेंस के दौरान ऐसे हादसे हो जाते हैं, जो सभी को हैरान कर देते हैं। हाल ही में, पॉप आइकन टेलर स्विफ्ट के साथ भी ऐसा ही एक हादसा हुआ है। टेलर स्विफ्ट इस समय मियामी में अपने एरास टूर पर थीं। लाइव शो के दौरान, जब वो स्टेज पर परफॉर्म कर रही थीं, तब अचानक उनकी ड्रेस की चैन पीछे से खुल गई। यह घटना उस समय हुई जब उन्होंने सफेद रंग का गाउन पहना हुआ था।

तुरंत रोक दिया शो
जैसे ही उनकी ड्रेस की चैन खुली, टेलर ने तुरंत अपना शो रोक दिया और मदद के लिए लोगों को बुलाया। इस बीच, एक महिला ने उनकी ड्रेस की चैन बंद करने की कोशिश की, लेकिन जब वो सफल नहीं हो पाईं, तो वहां मौजूद एक व्यक्ति ने भी उनकी मदद की और चैन को ठीक किया।
 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो
ड्रेस की चैन बंद होते ही टेलर स्विफ्ट ने फिर से परफॉर्म करना शुरू कर दिया। इस दौरान उनके पीछे खड़े लोग इस पल का वीडियो बना रहे थे। जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर आया, लोगों ने तरह-तरह के कमेंट्स किए। एक यूजर ने लिखा, "क्या हो गया अचानक?" जबकि दूसरे ने मजाक में कहा, "यह माइक की खराबी थी, उसे ठीक करने के लिए उनकी ड्रेस खोलनी पड़ी।" कुछ लोग यह भी कह रहे थे कि ऐसे हादसे अक्सर स्क्रिप्टेड होते हैं। टेलर का यह ओops मोमेंट उनके फैंस के लिए एक चर्चा का विषय बन गया है और यह दिखाता है कि कैसे लाइव परफॉर्मेंस के दौरान भी अचानक कुछ हो सकता है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News