घर में टैंक बना मौत की वजह, अंदर मिला दो भाईयों का शव

punjabkesari.in Tuesday, Jul 09, 2024 - 04:45 PM (IST)

नेशनल डेस्क: इछावर थाना सीहोर के अंतर्गत आने वाले ग्राम बोरदी कलां में मंगलवार के दिन दो भाईयों की मौत का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दोनों भाईयों के शवों के घर के अंदर बने टैंक में मिली है। शव मिलके के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप सा मच गया और इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने डूबे शवों को बाहर निकाला और उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी की मानें तो दोनों भाई किराने की दुकान के साथ-साथ पेट्रोल भी बेचा करते थे। 

इसके लिए घर में टैंक बनवाकर पेट्रोल की बड़ी केनों का स्टॉक भी कर रखा था। दोनों भाई पेट्रोल के केन निकालने के लिए ही टैंक में उतरे थे। बताया जाता है कि इसी दौरान एक कैन पेट्रोल गिर गया और उससे अंदर गैस बन गई। इस कारण दोनों भाईयों का दम घुट गया और उनकी मौत हो गई। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी और एफएसएल ने शुरुआती जांच पड़ताल की तो टैंक में पेट्रोल का भंडारण बड़ी कैनों में पुलिस को मिला। जानकारी देते हुए एसडीओ दीपक कपूर ने फोन पर बताया कि राहुल जयसवाल उम्र 28 साल और गोलू जयसवाल उम्र 25 साल के शव घर में टैंक में मिलने की सूचना पर पुलिस पहुंची।

पुलिस जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज सामने आया जिसमें पता लगा कि दोनों भाई किराने की दुकान में पेट्रोल बेचने का काम करते थे। इसके लिए उन्होंने घर के अंदर बने टैंक में बड़ी केनों में भंडारण कर रखा था। रात करीब 3 बजे पेट्रोल निकालने के लिए उतरे थे। तभी पेट्रोल से भरी एक केन पलट गई, जिस कारण पेट्रोल फैलने से गैस बनी और उसकी चपेट में दोनो भाई आ गए। फिर दम घुटने से दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News