शर्मनाक: मोबाइल का शौक पूरा करने के लिए बेच डाली 8 दिन की बच्ची

punjabkesari.in Saturday, Nov 23, 2019 - 01:12 PM (IST)

चेन्नई: सोने की चेन पहनने और स्क्रीन टच मोबाइल रखने के शौक में 8 दिन की दुधमुंही बच्ची को बेचने की शर्मनाक घटना सामने आई है। बेटी को बेचने वाला कलियुगी पिता तमिलनाडु के तिरुनेलवेली जिले के अरुगमपट्टी गांव का रहने वाला है। आरोपी पेशे से दिहाड़ी मजदूर है जिसकी पहचान येसुरुद्धराज के रूप में हुई है।


अस्पताल में हुआ था जुड़वां बच्चों का जन्म
आरोपी शख्स की पत्नी पुष्पलता ने 8 नवम्बर को स्थानीय अस्पताल में जुड़वां बच्चे एक लड़का और एक लड़की को जन्म दिया। जन्म देने वाली महिला को पता नहीं था कि उसका कलियुगी पति इन बच्चों के जन्म को लेकर क्या प्लान बना रहा है। आरोपी शख्स बेटी नहीं चाहता था। वह सिर्फ बेटे को ही रखना चाहता था इसलिए उसने बच्ची को बेचने का प्लान बनाया। 3 स्थानीय लोगों की मदद से उसने बच्ची को बेच दिया लेकिन किसी को कानोंकान खबर नहीं लगी। 
 

पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार
बच्ची को बेचने का कुल सौदा तय हुआ 1,80,000 रुपए में। इसमें से 80 हजार रुपए तीन दलालों ने आपस में बांट लिए और बाकी पैसे उसे मिले। इधर बेटी बिक गई और पत्नी को इस बारे में कुछ पता ही नहीं चला। यह सब होने के कुछ घंटे बाद ही आरोपी शख्स अपने नवजात बेटे के लिए सोने की चेन खरीद लाया। अपने लिए एक स्क्रीन टच मोबाइल, मोटरसाइकिल और साइकिल भी ले आया। बाद में मामला पुलिस तक पहुंच गया और उसने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News