तमिल अभिनेत्री ओविया हेलेन का Private Video हुआ लीक, इंटरनेट यूजर्स ने लगाई क्लास

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2024 - 09:26 PM (IST)

नेशनल डेस्कः तमिल अभिनेत्री ओविया हेलन का एक प्राइवेट वीडियो शनिवार को लीक हो गया। अभिनेत्री एक व्यक्ति के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया एक्स पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोग इसे डीपफेक वीडियो बता रहे हैं। पंजाब केसरी इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। वहीं, वीडियो की प्रामाणिकता के बारे में अभी तक स्पष्टीकरण नहीं दिया गया है। ओविया ने भी इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

अभिनेत्री ओविया उर्फ ​​हेलेन नेल्सन एक अभिनेत्री हैं जिन्होंने पिछले कुछ वर्षों में तमिल, मलयालम, तेलुगु, कन्नड़ और हिंदी जैसी भाषाओं सहित कई फिल्मों में काम किया है। केरल के त्रिशूर की रहने वाली मलयाली अभिनेत्री ने 2007 में पृथ्वीराज सुकुमारन अभिनीत कंगारू से अपनी शुरुआत की थी। अभिनेत्री ने पुथिया मुखम और अपूर्व जैसी फिल्मों के साथ अपने करियर को जारी रखा, जिसके बाद उन्होंने तमिल में फिल्म नालाई नामाधे से अपनी शुरुआत की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Oviya (@happyovi)


अभिनेत्री ने बिग बॉस तमिल के पहले सीज़न में भी हिस्सा लिया था। इसके बाद उनके करियर में बड़ी कामयाबी हासिल की। बिग बॉस तमिल में अपने समय के दौरान वह साथी प्रतियोगी आरव के करीब आ गई। हालांकि, जब अभिनेता ने ओविया से खुद को दूर करना शुरू कर दिया। अभिनेत्री ने बिग बॉस के घर के लाइव टीवी पर स्विमिंग पूल में छलांग लगा दी, जब अन्य लोग सो रहे थे। शो के क्रू ने ओविया को बचाया, जिसके बाद उसने निर्माताओं से कहा कि वह शो छोड़ना चाहती है

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Oviya (@happyovi)


अभिनेत्री को आखिरी बार 2024 की तमिल फिल्म बूमर अंकल में खुद की भूमिका निभाते हुए देखा गया था, जिसमें योगी बाबू मुख्य भूमिका में थे। इसके अलावा अभिनेत्री को संभवम और राजा भीमा जैसी फिल्मों में भी प्रमुख भूमिकाएं निभाने की उम्मीद है। जिनमें से बाद वाली फिल्म को फिलहाल टाल दिया गया है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News