बेंगलुरू मेट्रो स्टेशन में घुसा संदिग्ध, बढ़ाई गई सुरक्षा

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2019 - 09:55 PM (IST)

नेशनल डेस्कः पुलिस उस व्यक्ति की सरगर्मी से तलाश कर रही है जो यहां मेट्रो स्टेशन पर सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया। जांच के दौरान मेटल डिटेक्टर बजने के बाद व्यक्ति से पूछताछ की जा रही थी। इसी दौरान वह वहां से भाग गया। मेट्रो रेल के अधिकारियों ने कहा कि व्यक्ति कुर्ता-पाजामा पहने हुए था और सिर पर ‘‘स्कल'' टोपी थी। उस व्यक्ति ने सोमवार शाम स्टेशन में घुसने का प्रयास किया। लेकिन उसके ऐसा करते ही मेटल डिटेक्टर बजने लगा।

अधिकारियों ने बताया कि बेंगलोर मेट्रो रेल कार्पोरेशन लि. द्वारा तैनात निजी सुरक्षाकर्मियों ने उसे रोक लिया और जब सुरक्षा उपकरण से उसके कमर के आसपास जांच की जा रही थी तो उपकरण मशीन जोरों से बजने लगा।  जब उससे पूछताछ की जा रही थी, इसी दौरान वहां कई यात्री एकत्र हो गए और इस हंगामे में वह वहां से भाग निकलने में सफल रहा। उसकी उम्र 50 से 60 साल के बीच बतायी जा रही है।

सुरक्षाकर्मियों ने दावा किया कि उसने दूसरे गेट से प्रवेश करने की कोशिश की और यहां तक ​​कि अपने बैग को अंदर ले जाने के लिए वहां के एक कर्मचारी को रिश्वत देने की भी कोशिश की लेकिन उस महिला कर्मचारी ने मना कर दिया।

अधिकारियों ने दूसरी घटना पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया और कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस उपायुक्त रवि डी चन्नानावर ने कहा कि लॉजों, होटलों और अन्य स्थानों जैसे रेलवे स्टेशन और बस-स्टैंड आदि पर तलाशी की जा रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News