'सुष्मिता सेन को ललित मोदी मिल गए, हमारे मोदी जी को नहीं मिल रहे' संजय सिंह ने प्रधानमंत्री पर कसा तंज

punjabkesari.in Friday, Jul 22, 2022 - 05:22 PM (IST)

नेशनल डेस्क:   आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने देश से भागे बिजनेसमैन ललित मोदी को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि सुष्मिता सेन को ललित मोदी मिल गए लेकिन हमारे मोदी जी को वो नहीं मिल रहे हैं। संजय सिंह ने यह बात  एक प्रेस कांफ्रेंस में कही। 

  बता दें कि हाल ही में ललित मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सुष्मिता सेन के साथ तस्वीरें शेयर की थी और रिलेशनशिप की बात कबूल की थी। दरअसल, ललित मोदी IPL से जुड़े टेंडर और ऑक्शन में गड़बड़ियों के आरोप में फंसे है जिसे लेकर वह देश में भागे हुए है। बीसीसीआई उन्हें बोर्ड से बाहर कर चुकी है। ईडी मामले में जांच कर रही है और ललित मोदी भारत से भाग चुके हैं। वहीं, ललित मोदी को भारत सरकार भगौड़ा घोषित कर चुकी है।

  बता दें कि  दिल्ली में एक्साइज ड्यूटी को लेकर उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने केंद्र से मामले में हाई लेवल जांच की सिफारिश की है। जिस पर आम आदमी पार्टी लगातार मोदी सरकार पर हमलावर है। इसी मामले को लेकर संजय सिंह ने आरोप लगाया कि केजरीवाल सरकार की ईमानदारी से मोदी सरकार डरती है। इसलिए झूठे आरोपों के दम पर कार्रवाई करने में जुटी है। पहले दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन को गिरफ्तार किया और अब डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करने की तैयारी कर रही है। 

वहीं अरविंद केजरीवाल ने भी आरोप लगाते हुए कहा कि जल्द ही सीबीआई केंद्र के इशारे पर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करने वाली है।  केजरीवाल ने कहा था कि सिसोदिया के खिलाफ अभी कोई सबूत नहीं मिला है लेकिन, वे ढूंढ रहे हैं और कुछ न कुछ झूठ निकालकर ही दम लेंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News