यूजर के सवाल पर बोली सुषमा स्वराज- 'मैं भारतीय नागरिकों की हूं चौकीदार'

punjabkesari.in Saturday, Mar 30, 2019 - 02:39 PM (IST)

नेशनल डेस्क: विदेश में रह रहे भारतीय नागरिकों की मदद करने और हाजिर जवाबी के लिए मशहूर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज एक बार फिर चर्चाओं में हैं। विदेश मंत्री ने एक यूजर के सवाल का बड़ा ही विनम्रता से जवाब देते हुए कहा कि मैं भारतीय नागरिकों की चौकीदार हूं। 
PunjabKesari

दरअसल सुषमा स्वराज ने शनिवार को ट्वीट कर बताया कि जर्मनी में म्यूनिख के निकट एक अप्रवासी ने भारतीय दंपत्ति पर चाकू से हमला किया। इसमें पुरुष की मौत हो गई जबकि उनकी पत्नी घायल हैं। उन्होंने बताया कि भारतीय दंपति प्रशांत और स्मिता बसारूर पर म्यूनिख के निकट एक अप्रवासी व्यक्ति ने चाकू से हमला किया। दुर्भाग्यवश प्रशांत की मौत हो गई। स्मिता की हालत स्थिर है। हम प्रशांत के भाई की जर्मनी यात्रा का प्रबंध कर रहे हैं। शोक संतप्त परिवार के प्रति मेरी संवादनाएं। 

PunjabKesari
विदेश मंत्री ने लिखा कि उन्होंने म्यूनिख में भारतीय दूतावास से दंपति के दो बच्चों की देखरेख करने को कहा है। इस घटना के बारे में विस्तृत जानकारी अभी उपलब्ध नहीं हो पाई है। इसी बीच एक ट्विटर यूजर ने उनसे पूछा कि भाजपा की ‘सबसे संवेदनशील नेता’ ने अपने नाम के आगे ‘चौकीदार’ क्यों जोड़ा। तो इसके जवाब में सुषमा स्वराज ने कहा कि क्योंकि मैं विदेश में भारत और भारतीय नागरिकों के हितों की चौकीदारी कर रही हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News