अदनान सामी की बेटी के साथ ऐसे मस्ती करते दिखीं सुषमा स्वराज, फोटो वायरल

punjabkesari.in Monday, Oct 09, 2017 - 01:53 PM (IST)

नई दिल्लीः घाटी में म्यूज़िक कॉन्सर्ट करने के बाद सिंगर अदनान सामी ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और उनके पति पूर्व गवर्नर स्वराज कौशल से मुलाकात की। इस दौरान अदनान की पत्नी रोया और बेटी मदीना भी उनके साथ थी। अदनान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फोटो शेयर की हैं। मुलाकात के दौरान सुषमा मदीना को दुलारत नजर आईं। दोनों को यह फोटो काफी वायरल हो रही है। मदीना बड़े ही क्यूट अंदाज से सुषमा को निहार रही थी और खुश हो रही थी। सुषमा ने मदीना को एक गिफ्ट पैक भी दिया। बता दें इससे पहले पिछले माह अदनान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मिलने गए थे। उस दौरान भी उनकी पत्नी और बेटी उनके साथ थी।
PunjabKesari
पीएम मोदी भी मदीना के साथ खेलते नजर आए थे। मदीना का जन्म इसी साल मई में हुआ था। वह बहुत ही क्यूट है।  उल्लेखनीय है कि शनिवार को सामी ने श्रीनगर के शेर-ए-कश्मीर इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस सेंटर में म्यूज़िक कॉन्सर्ट किया था। इसको लेकर जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला और सामी के बीच ट्विटर पर जंग छिड़ गई थी।

दरअसल अब्दुल्ला ने कहा है कि खाली सीटें तथा देर से कार्यक्रम शुरू होना राज्य में खाली होटलों, खराब प्रशासन और आम जनता की निराशा को दर्शाता है। इस पर अदनान ने ट्विटर पर लिखा कि भाई तुम पूर्व मुख्यमंत्री हो। तुम्हें संगीत कार्यक्रम को हतोत्साहित नहीं करना चाहिए।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News