सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक से ED ने 18 घंटे तक की पूछताछ

2020-08-09T09:38:46.92

नेशनल डेस्कः बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में प्रर्वतन निदेशालय (ED) का अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार पर शिकंजा कसता जा रहा है। ईडी ने रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती से मैराथन पूछताछ की। मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर ईडी ने शौविक से शनिवार को करीब 18 घंटे तक पूछताछ की। इससे पहले शुक्रवार को भी ईडी ने शौविक से 2 घंटे पूछताछ की थी। वहीं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से ईडी ने शुक्रवार को 9 घंटे पूछताछ की थी। ईडी अब तक रिया के साथ उनके भाई शौविक, सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर श्रुति मोदी और सीए रितेश शाह से पूछताछ कर चुकी है।

PunjabKesari

बता दें कि सुशांत सिंह के पिता ने रिया और उसके परिवार पर 15 करोड़ रुपए की हेराफेरी का आरोप लगाया है। दूसरी तरफ बिहार पुलिस ने CBI को सुशांत केस से जुड़े तमाम दस्तावेज सौंप दिए हैं। CBI ने सुशांत सिंह केस में सुप्रीम कोर्ट से उन्हें भी पक्षकार बनाने की मांग की है। वहीं सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह और उनकी बहन रानी सिंह ने शनिवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात की। सीएम खट्टर ने सुशांत के पिता को सांत्वना देते हुए कहा कि पूरा मामला CBI को ट्रांसफर होने के बाद अब उन्हें न्याय अवश्य मिलेगा।

PunjabKesari

बता दें कि सुशांत सिंह के जीजा ओपी सिंह फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर हैं। रिया से ईडी ने पूछताछ में उसकी चल-अचल संपत्ति से लेकर उसकी पिछले तीन साल में रहे इनकम सोर्स और शौविक की फर्म तक के बारे में पूछताछ की।

PunjabKesari


Seema Sharma

Related News