केंद्रीय मंत्रालय छोड़ने पर सुरेश गोपी बोले-‘कुछ मीडिया प्लेटफॉर्म गलत खबरें फैला रहे हैं’

punjabkesari.in Monday, Jun 10, 2024 - 04:15 PM (IST)

नेशनल डेस्क: केरल से बीजेपी सासंद सुरेश गोपी नेल रविवार को मोदी 3.0 सरकार में राज्य मंत्री के रूप में शपथ ली। इसके बाद उन्हें लेकर ऐसी अफवाहें सामने आई हैं कि वे इस सरकार का हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं और अपनी मंत्री भूमिका से मुक्त होना चाहेंगे।

PunjabKesari

इन बातों का खंडन करते हुए उन्होंने कहा कि "कुछ मीडिया प्लेटफॉर्म गलत खबरें फैला रहे हैं कि मैं मोदी सरकार के मंत्रिपरिषद से इस्तीफा देने जा रहा हूं। यह सरासर गलत है। पीएम मोदी के नेतृत्व में हम केरल के विकास और समृद्धि के लिए प्रतिबद्ध हैं।"

<

>

मंत्री बनने के कुछ ही घंटों के बाद सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें सामने आने लगी थी कि वे मंत्री पद से हटना चाहते हैं। वे त्रिशूर के लोगों के लिए एक सांसद के रूप में काम करना चाहते हैं, उन्होंने कहा कि उन्होंने फिल्में साइन की हैं और उन्हें किसी भी कीमत पर करना होगा।

उन्होंने कहा कि "मेरा लक्ष्य एक सांसद के रूप में काम करना है। मैंने कुछ नहीं मांगा। मैंने कहा था कि मुझे इस पद की आवश्यकता नहीं है। मुझे लगता है, मैं जल्द ही पद से मुक्त हो जाऊंगा। त्रिशूर के मतदाताओं को कोई समस्या नहीं है।" वे इसे जानते हैं और एक सांसद के रूप में, मैं उनके लिए वास्तव में अच्छा प्रदर्शन करूंगा। मुझे किसी भी कीमत पर अपनी फिल्में बनानी होंगी,''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Related News