सूरत रेप केस में हुआ चौंकाने वाला खुलासा, 35 हजार में खरीदी गई थी मां और बेटी

punjabkesari.in Saturday, Apr 21, 2018 - 03:31 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अहमदाबाद पुलिस ने सूरत में 11 साल की बच्ची से दुष्कर्म और हत्या के मामले की गुत्थी सुलझा दी है। क्राइम ब्रांच की टीम ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं जांच में यह बात सामने आई है कि बच्ची और उसकी विधवा मां को बंधुआ मजदूरी के लिए राजस्थान के गंगापुर से 35 हजार रुपये में खरीदा गया। जिसके बाद बच्ची का रेप कर उसकी हत्या कर दी गई।

जानकारी के अनुसार 6 अप्रैल को सूरत के पंडेसरा इलाके में एक बच्ची का शव मिला जिसमें 86 से ज्यादा चोटों के निशान थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि बच्ची के साथ 8 बार दुष्कर्म किया गया और दरिंदगी को अंजाम देने के बाद उसकी हत्या कर दी गई। वहीं 9 अप्रैल को घटनास्थल से कुछ किलोमीटर की दूरी पर एक महिला की लाश भी मिली थी। क्राइम ब्रांच के अधिकारियों के अनुसार हरसाई गुर्जर को राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के गंगापुर से गिरफ्तार किया गया था, जबकि 3 अन्य, हरसाई के भाई हरि सिंह और दो अन्य भाइयों नरेश और अमर सिंह गुर्जर को शुक्रवार को हिरासत में लिया गया था। 

पूछताछ में पता चला कि 15 मार्च को हरसाई लड़की और विधवा मां को गंगापुर के एक आदमी से खरीद कर लाया। यहां उसने मां और बेटी दोनों से रेप करना शुरू किया। 20 मार्च को महिला लापता हो गई जिसके बाद आरोपी ने कई दिनों तक बच्ची के साथ बलात्कार किया और उसे टॉर्चर किया। 5 अप्रैल को उसने बच्ची की हत्या कर दी क्योंकि उसे मासूम को छिपाकर रखना मुश्किल हो रहा था। उसने बच्ची के शव को कार में रखकर उसे घर से 1.5-2 किलोमीटर की दूरी पर फेंक दिया। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर यह गुत्थी सुलझी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News