कंगना पर भद्दे पोस्ट को लेकर घिरीं सुप्रिया श्रीनेत, एक्शन में आई NCW, चुनाव आयोग को लिखा लेटर

punjabkesari.in Tuesday, Mar 26, 2024 - 10:57 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत और अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच एक अभद्र पोस्ट के मामले में हलचल मची है। इस मामले में चुनाव आयोग से शिकायत करने के बाद, राष्ट्रीय महिला आयोग ने इस मामले को लेकर इलेक्शन कमीशन को पत्र लिखा है। हालांकि इस पूरे मामले में कंगना रनौत ने सुप्रिया श्रीनेत को जवाब दे दिया है। राष्ट्रीय महिला आयोग ने सुप्रिया श्रीनेत के पोस्ट की निंदा की है। उन्होंने कहा कि किसी महिला के बारे में इस तरह पोस्ट करना और उसके बारे में गलत बातें फैलाना महिलाओं का अपमान है।

चुनाव आयोग को सुप्रिया श्रीनेत के खिलाफ तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए। साथ ही सभी को यह समझना चाहिए कि महिलाओं का सम्मान करना हमारी जिम्मेदारी है। किसी भी महिला के बारे में ऐसे पोस्ट करना मना है, चाहे वो सोशल मीडिया पर हो या सीधे तौर पर उनका अपमान करना हो। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हर महिला अपनी गरिमा की हकदार है। बता दें कि हाल ही में बीजेपी ने अभिनेत्री कंगना रनौत को हिमाचल प्रदेश के मंडी से टिकट दिया है जिसके साथ ही कंगना ने राजनीति में एंट्री कर ली है। 

कंगना को लेकर की आपत्तिजनक पोस्ट
सुप्रिया श्रीनेत के इंस्टाग्राम अकाउंट से कंगना रनौत के खिलाफ कथित आपत्तिजनक पोस्ट की गई थी, जिसे बाद में हटा दिया गया। श्रीनेत ने दावा किया है कि उनके अकाउंट का एक्सेस किसी और के पास चला गया था और यह पोस्ट उन्होंने खुद नहीं की थी। इस बीच NCW की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा कि वह इस संबंध में निर्वाचन आयोग से संपर्क करेंगी। शर्मा ने भाजपा के सदस्य तजिंदर बग्गा द्वारा मुद्दा उठाए जाने पर एक्स पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, कंगना रनौत आप एक योद्धा और चमकता सितारा हो। आपको असुरक्षित महसूस करने वाले लोगों की घटिया हरकतों से परेशान होने की जरूरत नहीं हैं। आप हमेंशा यूं ही चमकती रहिये, मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं। 

बीजेपी नेताओं का जवाब
इस मामले में बीजेपी नेताओं ने भी आक्रामक जवाब दिया है, कहते हैं कि कांग्रेस का महिला विरोधी चेहरा बेनकाब हो गया है। यहाँ तक कि राहुल गांधी की करीबी सुप्रिया ने कांग्रेस का नेहरूवादी चेहरा दिखाया है, जबकि बीजेपी के प्रवक्ता ने इसे घिनौना और शर्मनाक बताया है। दुसरी तरफ बीजेपी के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि यह घिनौनापन है। कंगना रनौत पर श्रीनेत के ऐसे कमेंट्स बेहद शर्मनाक है। उन्होंने सवाल करते हुए लिखा, क्या इस मामले पर प्रियंका गांधी कुछ बोलेंगी या क्या कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे सुप्रिया श्रीनेत को हटाएंगे। 

वहीं अब इस मामले में कांग्रेस के कुछ नेताओं या उससे सहानुभूति रखने वाले लोगों ने भी पोस्ट किया है। इस मामले में कुछ नेताओं ने कंगना रनौत के खिलाफ अपनी आपत्ति जताई है, जबकि कुछ उनका समर्थन भी दिखाया है। इस मामले में आगे की कार्रवाई के लिए आयोग द्वारा जाँच की जा रही है। इसी बीच इन लोगों ने कंगना रनौत का एक वीडियो शेयर किया जिसमें कंगना रनौत उर्मला मातोंडकर के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए सुना जा सकता है। हालांकि यह वीडियो सच है या गलत, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News