अयोध्या रामजन्मभूमि मामले पर आज सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट (पढ़ें 10 मई की खास खबरें)

punjabkesari.in Friday, May 10, 2019 - 02:08 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर वेब (डेस्क): राजनीतिक रूप से संवेदनशील अयोध्या के राम जन्म भूमि-बाबरी मस्जिद भूमि विवाद के सर्वमान्य हल के लिये उच्चतम न्यायालय द्वारा गठित तीन सदस्यीय मध्यस्थता समिति ने सीलबंद लिफाफे में अंतरिम रिपोर्ट सौंप दी है। मामले की जानकारी रखने वाले सूत्रों ने कहा उच्चतम न्यायालय की रजिस्ट्री को छह मई को रिपोर्ट सौंप दी गई थी और इस मामले पर आज सुनवाई होगी।
PunjabKesari
आज राफेल मामले पर सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट
प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई की अध्यक्षता वाली एक पीठ राफेल मामले में पिछले साल 14 दिसंबर के उसके आदेश पर पुनर्विचार से जुड़ी याचिकाओं और अज्ञात सरकारी अधिकारियों के खिलाफ शपथ भंग के आवेदन और अदालत के समक्ष कुछ तय दस्तावेज पेश करने के संबंध में दायर याचिकाओं पर आज सुनवाई करेगी।
PunjabKesari
आज थमेगा थमेगा छठवें चरण का चुनावी शोरे
लोकसभा चुनाव 2019 चुनाव के छठवें चरण का चुनाव प्रचार का शोर आज शाम पांच बजे थम जाएगा। छठवें चरण में 7 राज्यों की 59 सीटों पर 12 मई को मतदान होगा। बता दें कि इस चरण में राजधानी दिल्ली और पड़ोसी राज्य हरियाणा की 10 सीटों पर भी मतदान होना है।
PunjabKesari
पीएम तीन राज्यों के दौरे पर
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज हरियाणा, हिमाचल प्रदेश और पंजाब के दौरे पर आएंगे। वह यहां अलग-अलग राज्यों में चुनावी जनसभाएं करेंगे। प्रधानमंत्री सुबह 11 बजे हरियाणा के रोहतक में जनसभा करें। इसके बाद वह हिमाचल के मंडी में दोपहर 2:20 बजे जनसभा करेंगे। इसके अलावा प्रधानमंत्री शाम 4:05 बजे पंजाब के होशियारपुर में चुनावी जनसभा करेंगे।
PunjabKesari
अमित शाह हरियाणा दौरे पर
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज हरियाणा दौरे पर आएंगे। वह यहां दो चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। शाह सुबह 11 बजे हरियाणा के हिसार में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद हरियाणा के चरखी दादरी में जनसभा को संबोधित करेंगे। बता दें कि हरियाणा में सभी लोकसभा पर 10 मई को मतदान होना है।
PunjabKesari
खेल
दिल्ली कैपिटल्स बनाम चेन्नई सुपरकिंग्स (एलिमिनेटर मैच)
PunjabKesari
क्रिकेट : रॉयल लंदन वनडे कप-2019
फुटबाल : यू.ई.एफ.ए. यूरोपा लीग-2018/19
टैनिस : ए.टी.पी. 1000 मैड्रिड ओपन टैनिस टूर्नामैंट-2019

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News