Rajasthan: आपस में भिड़े सचिन पायलट और अशोक गहलोत के समर्थक, खूब चले लात-घूसे और जूते

punjabkesari.in Thursday, May 18, 2023 - 04:31 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राजस्थान के अजमेर शहर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के दो गुट भिड़ गए। दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ नारेबाजी की और सारे घटनाक्रम का वीड‍ियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के समर्थक इतने उग्र हो गए कि एक-दूसरे जमकर पिटाई कर दी। समर्थकों में लात-घूसे और यहां तक की जूते भी चले। म‍िली जानकारी के मुताबिक पार्टी की सह प्रभारी अमृता धवन को अजमेर में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करनी थी। लेक‍िन बैठक शुरू होने से पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट का समर्थन करने वाले गुट आपस में भिड़ गए।

 

बैठक शहर के वैशाली नगर इलाके में एक जगह निर्धारित की गई थी जहां कांग्रेस नेता अमृता धवन को पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करके उनकी प्रतिक्रिया लेनी थी। बैठक से पहले दोनों नेताओं के समर्थकों में बैठने की व्यवस्था को लेकर कहासुनी हुई, जिसके बाद दोनों गुटों में हाथापाई हो गई। कांग्रेस के शहर अध्यक्ष विजय जैन ने कहा, "यह एक पदाधिकारियों की बैठक थी, जिसमें अजमेर सरस डेयरी के अध्यक्ष रामचंद्र चौधरी और राजस्‍थान पर्यटन निगम (आरटीडीसी) के अध्यक्ष धर्मेंद्र राठौड़ के समर्थक पहुंचे थे।

 

उन्होंने एक-दूसरे के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी जिसके परिणामस्वरूप उनके समर्थकों के बीच हाथापाई हो गई।" क्रिश्चियनगंज के थानाधिकारी कर्ण सिंह ने बताया कि सभाकक्ष में बैठने की व्यवस्था को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के दो गुटों में मारपीट हो गयी। दोनों गुटों ने एक-दूसरे के खिलाफ नारेबाजी की और बाद में एक-दूसरे की पिटाई कर दी। सिंह ने बताया कि मौके पर मौजूद पुलिस ने हस्तक्षेप कर प्रदर्शनकारियों को शांत कराया। उन्होंने बताया कि किसी को कोई बड़ी चोट नहीं पहुंची है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News