''सुकून भरा दिन'', PA बिभव की रिहाई पर सुनीता केजरीवाल ने जताई खुशी...भड़क उठी स्वाति मालीवाल

punjabkesari.in Wednesday, Sep 04, 2024 - 02:22 PM (IST)

नई दिल्ली : सुप्रीम कोर्ट ने स्वाति मालीवाल के केस में अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार को 100 दिनों के बाद जमानत दे दी, जिसके बाद आम आदमी पार्टी (AAP) के कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है। इस खबर के बाद, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म "एक्स" पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें लिखा, "सुकून भरा दिन।" सुनीता केजरीवाल के इस पोस्ट को देखकर स्वाति मालीवाल भड़क गईं और उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर इसका जवाब दिया। स्वाति ने सुनीता केजरीवाल के पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, "मुख्यमंत्री जी की पत्नी, जो मेरी पिटाई के वक्त अपने घर पर ही थीं, उनको अब बड़ा सुकून हो रहा है। सुकून इसलिए क्योंकि वह आदमी, जिसने मुझे पीटा और मेरे साथ अभद्रता की, अब जमानत पर बाहर आ गया है।"

प्रभु सब देख रहे हैं, इंसाफ़ होकर रहेगा
स्वाति मालीवाल ने आगे लिखा, "यह सबको एक साफ़ संदेश है: महिलाओं को मारो-पीटो, उसके बाद हम पहले उन्हें गंदी ट्रोलिंग का शिकार बनाएंगे, पीड़िता को पूरी तरह से बर्बाद करेंगे, और फिर कोर्ट में उस आदमी को बचाने के लिए देश के सबसे महंगे वकीलों की फ़ौज खड़ी कर देंगे।" उन्होंने आगे कहा, "जिन लोगों को ऐसे अपराधियों को देखकर सुकून मिलता है, उनसे बहन-बेटियों की इज़्ज़त की क्या उम्मीद की जा सकती है। प्रभु सब देख रहे हैं, इंसाफ़ होकर रहेगा।"

13 मई को CM आवास गई थी मालीवाल
आपको बता दें कि यह मामला 10 मई को तब शुरू हुआ, जब सुप्रीम कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए अंतरिम जमानत दी थी। इसके बाद, 13 मई को AAP की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल उनसे मिलने के लिए उनके आवास पर पहुंचीं। हालांकि, स्वाति मालीवाल के पास पहले से अपॉइंटमेंट नहीं था, इस वजह से उन्हें गेट पर ही रोक दिया गया। स्वाति ने सुरक्षाकर्मियों से बहस की और किसी तरह अंदर चली गईं। अंदर पहुंचने के बाद, उन्हें प्रतीक्षा करने के लिए कहा गया। थोड़ी देर इंतजार करने के बाद, स्वाति अरविंद केजरीवाल के कमरे की तरफ बढ़ने लगीं। इसी दौरान बिभव ने उन्हें रोक दिया। स्वाति मालीवाल का आरोप है कि इस दौरान बिभव ने उनके साथ मारपीट और अभद्र व्यवहार किया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News