ढींढसा से मिले PM मोदी, फोटो शेयर कर बोले-पंजाब की प्रगति के लिए उनका जज्बा दिखता है

punjabkesari.in Monday, Jan 31, 2022 - 02:24 PM (IST)

नेशनल डेस्क: शिरोमणि अकाली दल (संयुक्त) के अध्यक्ष एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री सुखदेव सिंह ढींढसा ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। पंजाब में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जारी प्रचार अभियान के बीच दोनों नेताओं की यह मुलाकात संसद भवन में हुई। मोदी ने इस मुलाकात की एक तस्वीर साझा करते हुए ट्वीट किया कि राज्यसभा सांसद सरदार सुखदेव सिंह ढींढसा से शानदार मुलाकात हुई। प्रमुख विषयों पर उनके गहरे विचार सुनना हमेशा आनंददायक होता है।

PunjabKesari

पंजाब की प्रगति के लिए उनका जज्बा हमेशा दिखाई देता है। बता दें कि भाजपा ने पंजाब में पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की पंजाब लोक कांग्रेस और सुखदेव ढींढसा के नेतृत्व वाले शिरोमणि अकाली दल (संयुक्त) ने साथ मिलकर विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा की है।

 

सीटों के तालमेल के मुताबिक भाजपा 65 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी जबकि पंजाब लोक कांग्रेस 37 और शिरोमणि अकाली दल (संयुक्त) 15 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। ढींढसा शिरोमणि अकाली दल के प्रमुख नेताओं में शामिल किए थे। लेकिन बाद में वह पार्टी से अलग हो गए और उन्होंने शिरोमणि अकाली दल (संयुक्त) बना ली थी। पंजाब की 117 विधानसभा सीट के लिए 20 फरवरी को मतदान होना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News