Shocking: गर्लफ्रेंड की लाश होटल के कमरे के बैड के नीचे मिली और बॉयफ्रेंड का शव अर्धनग्न हालत में मिला

punjabkesari.in Monday, Jul 08, 2024 - 11:03 AM (IST)

नेशनल डेस्क: रविवार (7 जुलाई) को छत्तीसगढ़ के रायपुर में एक 30 वर्षीय व्यक्ति ने रेलवे ट्रैक पर आत्महत्या करने से पहले कथित तौर पर अपने 26 वर्षीय प्रेमिका की होटल के कमरे में हत्या कर दी। महिला की पहचान वाणी गोयल के रूप में हुई, जो एक होटल के कमरे के अंदर मृत पाई गई थी, युवती की लाश रूम के बैड के नीचे पड़ी मिली। जबकि पुरुष विशाल गर्ग का शव उरकुरा रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर अर्धनग्न और धड़ से सिर अलग हालत में मिला है।

सरस्वती थाना क्षेत्र में रहने वाले वाणी के परिवार वालों ने शनिवार को गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। एक अधिकारी ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया।

उन्होंने कहा, "वाणी गोयल का मोबाइल लोकेशन पड़ोसी महाराष्ट्र के नागपुर में ट्रैक किया गया था, जिसके बाद एक पुलिस टीम वहां पहुंची। पुलिस कर्मियों को उसका मोबाइल फोन मिला, लेकिन वह उसका पता नहीं लगा सका।" अधिकारी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि वाणी का शव रायपुर के जेल रोड इलाके में होटल बेबीलोन इन के एक कमरे के फर्श पर मिला है।

प्रारंभिक जांच से संकेत मिलता है कि उसे पीटा गया और गला घोंटकर हत्या कर दी गई, उन्होंने कहा कि मौत का सही कारण पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पता चलेगा। दस्तावेजों और सीसीटीवी फुटेज से पता चलता है कि दोनों ने शनिवार दोपहर करीब 1:30 बजे होटल के अंदर चेक इन किया। उन्होंने कहा, "प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि गर्ग ने आत्महत्या करने से पहले कथित तौर पर महिला की हत्या की। हालांकि, मामले की जांच जारी है।"
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News