सेक्स के बाद गर्लफ्रेंड की हेवी ब्लीडिंग से मौत, Google पर इलाज खोजता रहा बॉयफ्रेंड

punjabkesari.in Tuesday, Oct 01, 2024 - 05:47 PM (IST)

अहमदाबादः गुजरात से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहा एक 23 साल की महिला अपने बॉयफ्रेंड के साथ यौन संबंध बनाने के बाद हेवी ब्लीडिंग के कारण मौत हो गई और बॉयफ्रेंड उसे अस्पताल ले जाने की बजाय ऑनलाइन ब्लीडिंग रोकने के तरीकों के बारे में खोजता रहा। फॉरेंसिक रिपोर्ट के मुताबिक महिला के वेजाइनल टिशू फट गए थे, जिस वजह से उसे बहुत अधिक ब्लीडिंग हो रही थी। यह घटना 23 सितंबर को गुजरात के नवसारी जिले की है। 

पुलिस ने बताया कि, 23 सितंबर को प्रेमी नवसारी के हसापुर गांव के नजदीक स्थित एक ओयो होटल में युवती को अपने साथ ले गया। होटल में संबंध बनाते वक्त युवती के प्राइवेट पार्ट से रक्तस्राव होने लगा। खून बहना जब बंद नहीं हुआ तो प्रेमी गूगल में इसे रोकने का तरीका खोजने लगा। उसने रक्तस्राव को कपड़े से भी रोकने की कोशिश की। मगर सफलता नहीं मिली।

90 मिनट बर्बाद कर दिए
बॉयफ्रेंड ने एम्बुलेंस बुलाने के बजाय ऑनलाइन इलाज तलाशने में 90 मिनट बर्बाद कर दिए। अधिकारियों ने बताया कि चिकित्सा सहायता लेने में देरी उसकी मौत का एक महत्वपूर्ण कारण थी। महिला की गंभीर हालत के बावजूद आरोपी ने यौन संबंध जारी रखने की कोशिश भी की। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि महिला की मौत रक्तस्रावी सदमे (haemorrhagic shock) के कारण हुई थी। महिला नवसारी में नर्सिंग की प्रथम वर्ष की छात्रा थी। बता दें कि दोनों की मुलाकात करीब सात महीने पहले सोशल मीडिया पर हुई थी।

लड़के ने किया लड़की के पेरेंट्स को फोन
उसके प्रेमी ने लड़की के माता-पिता को फोन मिलाया और पूरे मामले की जानकारी दी, लेकिन जब तक वे पहुंचे, तब तक लड़की पहले ही दम तोड़ चुकी थी। पुलिस ने महिला के शव को फोरेंसिक जांच के लिए सूरत सिविल अस्पताल भेज दिया और 26 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। लड़के पर गैर इरादतन हत्या और सबूत नष्ट करने का आरोप लगाया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News