वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के साथ डांस वीडियो में नजऱ आएगा स्ट्रीट डांसर चैलेंज का विजेता

punjabkesari.in Thursday, Jan 23, 2020 - 01:47 PM (IST)

कौन है भारत का सर्वश्रेष्ठ स्ट्रीट डांसर? इसके लिए 13 जनवरी 2020 को नेशनवाइड हंट का आयोजन किया गया। गल्फ ऑयल की साझेदारी में रेडियो मिर्ची के बॉलीवुड मंच फिल्मी मिर्ची ने इसे अंजाम दिया। फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी के साथ एक टाई-अप के हिस्से के रूप में 21 शहरों में इस एक्टिविटी को किया गया। इस इवेंट के विजेता बने पॉपिंग सैंडी, जो सुपरस्टार वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के साथ एक वीडियो में डांस करते नजऱ आएंगे।

 

पिछले 3 सप्ताह से मल्टीमीडिया और मल्टीसिटी कैम्पेन के तहत इसका प्रचार-प्रसार किया गया, जो 4 करोड़ से ज़्यादा लोगों तक पहुँचा और इसमें शामिल होने के लिए 2700 लोगों के आवेदन प्राप्त हुए थे। इस इवेंट के फाइनल में 5 फाइनलिस्ट पहुँचे, जिनके परफॉर्मेंस को वरुण धवन और श्रद्धा कपूर ने भी देखा। पांचों प्रतिभागियों के बीच कांटे का मुकाबला हुआ, लेकिन पॉपिंग सैंडी को इसका विजेता और सर्वश्रेष्ठ स्ट्रीट डांसर घोषित किया गया। गल्फ प्राइड 4 टी प्लस बेस्ट पिक अप मूव NPR क्रू को उनके अनोखे डांस स्टेप के लिए दिया गया, जिसने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। इस कार्यक्रम को ऑनलाइन रेडियो मिर्ची, Gaana की आरजे संगीता ने होस्ट किया। इस दौरान धारावी रीलोडेड और धारावी ड्रीम प्रोजेक्ट द्वारा एंटरटेनिंग परफॉर्मेंस भी हुए।

 

यह एक्टिविटी गल्फ ऑयल द्वारा "पिक अप योर ड्रीम" नामक अनूठे कैंपेन का विस्तार थी। गल्फ ऑयल के एमडी रवि चावला ने कैंपेन पर टिप्पणी करते हुए कहा - एक जिम्मेदार ब्रांड के रूप में, गल्फ ऑयल लोगों को अपनी आंतरिक क्षमता का एहसास कराने के लिए सशक्त और सक्षम बनाता है। यही कारण है कि हमने  'PICK-UP YOUR DREAM'  के कॉन्सेप्ट को माना और संकल्पित किया, जिसके तहत हमारे ऐसे ग्राहक जो बड़े सपने देखते हैं, उन सपनों को हम इस कॉन्सेप्ट के तहत पूरा करवाएंगे। लुब्रिकेंट ब्रांड के रूप में, गल्फ ऑयल के प्रमुख उत्पाद प्राइड 4 टी प्लस का उद्देश्य बाइक की क्षमता को अनलॉक करना और हमारे ग्राहकों को सवारी की इंस्टा पिक-अप प्रदान करना है। इस प्रोजेक्ट का पहला चरण स्ट्रीट डांसर 3 के साथ मिलकर ऐसे टैलेंटेड लोगों को दुनिया के सामने पेश करना था, जो डांस के हुनर से लोगों को अपना दीवाना बना दें। इसके विजेता को एक स्पेशल डांस वीडियो में वरुण और श्रद्धा के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिलेगा। बता दें कि यह कैम्पेन उनके प्रमुख दोपहिया इंजन ऑयल रेंज GULF PRIDE 4T PLUS के INSTANT PICK-UP के वादे के साथ जुड़ा हुआ है।

 

इस कैम्पेन को कई शहरों में चलाया गया, जो मल्टीमीडिया के ज़रिए काफी लोगों तक पहुँचा। प्रोजेक्ट का अंतिम डांस वीडियो टी-सीरीज़ के आधिकारिक YouTube चैनल पर पब्लिश किया जाएगा, जिसके दुनियाभर में 122 मिलियन सबस्क्राइबर्स हैं।

इस पार्टनरशीप पर अपनी टिप्पणी में रेडियो मिर्ची के सीडीओ, राहुल बाल्यान ने कहा, "हम फिल्मी मिर्ची के माध्यम से गल्फ ऑयल और टी-सीरीज़ के साथ साझेदारी करने के लिए उत्साहित हैं, जो बॉलीवुड के लिए हमारा डिजिटल प्लेटफॉर्म है। हम बॉलीवुड को अपने प्रशंसकों के करीब लाने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि उन्हें इस तरह के बड़े इवेंट्स के साथ अपने सपनों को साकार करने में मदद मिल सके। फिल्मी मिर्ची का उद्देश्य इंटरनेट पर अपने YouTube चैनल और Gaana पर अपने ऑनलाइन रेडियो स्टेशन के माध्यम से इंटरनेट पर टॉप बॉलीवुड कंटेंट प्लेटफॉर्म बनना है। फिल्मी मिर्ची, ब्रांड्स के लिए अधिक रोमांचक बॉलीवुड पार्टनरशीप बनाना जारी रखेगी।"

फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी उन लोगों की भावना दर्शाती है जो संगीत और नृत्य को जीते हैं। फिल्म में वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, प्रभुदेवा और नोरा फतेही हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर रेमो डीसूजा हैं। वहीं, भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, कृष्ण कुमार और लिजेल डिसूजा इसके प्रोड्यूसर हैं। इस फिल्म को 24 दिसंबर 2020 को कई भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा।

हम वरुण और श्रद्धा के साथ इस बहुप्रतीक्षित और अनोखे डांस वीडियो का इंतज़ार कर रहे हैं, जिसे पॉपिंग सैंडी के ऊपर फिल्माया गया है। जिस सप्ताह फिल्म रिलीज होगी, उसी सप्ताह ये वीडियो भी आएगा। स्ट्रीट डान्सर चैलेंज के विजेता पॉपिंग सँडी को, नागेंद्र पई - प्रेसिडेंट-चैनल सेल्स, मार्केटिंग एंड अलाइड बिजऩेसेज़, गल्फ़ ऑयल लुब्रिकेंट्स इंडिया लिमिटेड; एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर; विनर पॉपिंग सैंडी; एक्टर वरुण धवन; रवि चावला - मैनेजिंग डायरेक्टर, गल्फ़ ऑयल  लुब्रिकेंट्स इंडिया लिमिटेड; राहुल बल्यान - चीफ़ डिज़िटल ऑफि़सर, रेडियो मिर्ची; इन दिग्गजों की उपस्थिती में पुरस्कार प्रदान किया


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News