किराए के मकान में रह रहे युवक पर इंटें-पत्थर बरसाए, मौके पर मौत, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Oct 06, 2022 - 10:08 PM (IST)

नेशनल डेस्क : जयपुर के शिप्रापथ थाना क्षेत्र में बीती रात किराये के मकान में रह रहे एक युवक की 10 बदमाशों ने लाठी और सरिया से हमला कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) योगेश गोयल ने बताया कि बुधवार की मध्य रात्रि को जगन्नाथपुरी (प्रथम) में किराये के मकान में रह रहे बूंदी निवासी वकील बंजारा (26) और उसके तीन साथियों के साथ 10 बदमाशों ने ईंट, पत्थर, लाठी-डंडा एवं सरिया से मारपीट की जिससे वकील बंजारा की मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि वकील बंजारा के पिता की ओर से दर्ज शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या), 460 (घर में घुसकर मारपीट) का मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में मुख्य आरोपी डालचंद ऊर्फ शिवम वर्मा (20) को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा अन्य आरोपियों को चिन्हित कर तलाश की जा रही है।उन्होंने बताया कि वकील बंजारा सी के बिड़ला अस्पताल का कार्मिक था।

पुलिस सहायक उपायुक्त (दक्षिण) हरिशंकर ने बताया कि देर रात वकील बंजाराक अपने साथी के साथ बाइक से अपने मकान पर लौट रहा था तो रास्ते में बेतरतीब तरीके से मुख्य आरोपी अपने साथियों के साथ दुपहिया वाहन को खड़ा करके खडे़ थे। पुलिस अधिकारी के अनुसार उन्हें वकील बंजारा ने टोका तो उन्हें नागवार गुजरा और कुछ देर बाद वे अपने साथियों के साथ मिलकर उसके घर पहुंच गये और उन्होंने उसके और उसके साथियों के साथ मारपीट की। उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Recommended News

Related News