अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान स्टार्टअप्स ने बेचा हर ढाई सेंकेंड में एक प्रोडक्ट

punjabkesari.in Monday, Nov 01, 2021 - 05:05 PM (IST)

नेशनल डेस्क: त्योहारी सीजन के मद्देनजर ई कामर्स प्लेटफॉर्म अमेजन डॉट इन पर चल रहे एक महीने के ग्रेट इंडियन फेस्टिवल (जीआईएफ) के दौरान हर ढाई सेंकेंड में स्टार्टअप्स के एक उत्पाद की बिक्री हो रही है। अमेजन ने आज यह घोषणा करते हुये कहा कि उसके इस फेस्टिवल के दौरान अमेजन लॉन्चपैड प्रोग्राम से जुड़े स्टार्टअप और ब्रांड ने हर 2.5 सेकंड में एक अनूठा उत्पाद बेचा है। लॉन्चपैड की सबसे पसंदीदा कैटेगरी में गिफ्ट हैंम्पर्स, स्पेशलिटी लाइटिंग, हेल्थ एंड वेलनेस, महिलाओं की साड़ी और स्पीकर शामिल हैं। लॉन्चपैड के सबसे पसंदीदा स्टार्टअप और ब्रांडों में स्प्रिंगफिट एन्जॉय स्ट्रेस फ्री स्लीप, स्लीपसूत्र, देसीडिया, गुडएयर, नवलिक शामिल हैं।

कंपनी के उपाध्यक्ष मनीष तिवारी ने कहा ‘‘हम यह देखकर वास्तव में बेहद खुश हैं कि किस प्रकार यह त्योहारी सीजन अमेज़न.इन पर लाखों सेलरों की जिंदगी में खुशियां लेकर आया है। इन सेलरों में से कई लखपति और करोड़पति बन गए हैं। हमने इस त्योहारी सीजन में अमेज़न बिजनेस पर 360000 से अधिक एमएसएमई बायर ने बढचढ़ कर खरीदारी की। हम उनकी इस सफलता का हिस्सा बनने पर गर्व महसूस कर रहे हैं। ''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Hitesh

Related News