Baba Siddique के निधन की खबर से सकते में सितारे, संजय दत्त समेत लीलावती अस्पताल पहुंचे ये स्टार

punjabkesari.in Sunday, Oct 13, 2024 - 04:56 AM (IST)

नेशनल डेस्कः नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिसके बाद बाद से देशभर में इसको लेकर चर्चा हो रही हैं। बाबा सिद्दीकी को गोली लगने के बाद लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। लेकिन डॉक्टर लाख कोशिश के बाद भी उन्हें बचा नहीं पाए। बाबा सिद्दीकी को गोली लगने की खबर सुनते ही संजय दत्त लीलावती हॉस्पिटल पहुंचे। लेकिन तब तक बाबा सिद्दीकी का निधन हो गया था। बाबा सिद्दीकी के निधन के बाद शिल्पा शेट्टी पति राज कुंद्रा के साथ लीलावती हॉस्पिटल पहुंचीं। इस दौरान शिल्पा शेट्टी की आंखें नम नजर आईं। 
PunjabKesari
बाबा सिद्दीकी के निधन की सूचना मिलते ही अभिनेता जहीर इकबाल के पिता इकबाल रतनसी भी लीलावती अस्पताल पहुंचे।

संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त अपने पति के साथ मुंबई में बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दिए जाने के बाद उनके परिवार से मिलने लीलावती अस्पताल पहुंचीं। वरिष्ठ एनसीपी नेता सिद्दीकी पर बांद्रा ईस्ट में उनके कार्यालय के पास तीन बाइक सवार हमलावरों ने हमला किया था।

प्रिया दत्त की मौजूदगी सिद्दीकी और बॉलीवुड के बीच घनिष्ठ संबंध को उजागर करती है, क्योंकि वह शाहरुख खान और सलमान खान जैसे सितारों से सजी अपनी सालाना इफ्तार पार्टियों के लिए जाने जाते थे। बाबा सिद्दीकी की मौत ने राजनीतिक और बॉलीवुड दोनों समुदायों को झकझोर कर रख दिया है।

पुलिस ने हरियाणा और उत्तर प्रदेश से दो संदिग्धों को पहले ही हिरासत में ले लिया है, जबकि तीसरा संदिग्ध अभी भी फरार है। जांच जारी है और अधिकारी दोषियों को न्याय के कठघरे में लाने का प्रयास कर रहे हैं। इस बीच, सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी, जो बांद्रा ईस्ट से वर्तमान विधायक हैं, अपने पिता की असामयिक मौत की चल रही जांच पर बारीकी से नजर रख रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News