स्टालिन ने सोनिया-राहुल को एम.करुणानिधि की प्रतिमा अनावरण में आने का दिया न्योता

punjabkesari.in Sunday, Dec 09, 2018 - 08:21 PM (IST)

नई दिल्लीः द्रविड मनेत्र कषगम (द्रमुक) के अध्यक्ष एम के स्टालिन और पार्टी की राज्यसभा सांसद कनिमोझी ने रविवार को कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष एवं राष्ट्रीय संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन की प्रमुख सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात करके उन्हें 16 दिसंबर को पूर्व मुयमंत्री एम करुणानिधि की पार्टी मुख्यालय में स्थापित की जाने वाली प्रतिमा अनावरण के समारोह में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया।

सोनिया गांधी के आवास पर हुई इस मुलाकात के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक ट्वीट करके इसकी जानकारी दी और कहा कि द्रमुक के दोनों नेताओं ने श्रीमती गांधी को उनको जन्मदिन की बधाई दी और विभिन्न मुद्दों पर विस्तृत चर्चा की। उन्होंने कहा,‘‘स्टालिन एवं द्रमुक के वरिष्ठ नेताओं ने आज दिल्ली में सोनिया जी से मुलाकात की। उनको जन्मदिन की बधाई दी। हमारी बातचीत बहुत सदभाव और सौहार्दपूर्ण माहौल में हुई और कई मुद्दों पर चर्चा की गयी। मैं अपनी बातचीत जारी रखने तथा अपने गठबंधन को मजबूत करने के लिये उत्सुक हूं जो समय के साथ खरा उतरा है।’’ बातचीत के दौरान द्रमुक के कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे।


पार्टी सूत्रों के मुताबिक स्टालिन ने सोनिया से व्यक्तिगत रुप से द्रमुक मुख्यालय अन्ना अरिवलयम में 16 दिसंबर को दिवंगत करुणानिधि की प्रतिमा के अनावरण के समारोह में मौजूद रहने का आग्रह किया। इस समारोह में विभिन्न राजनीतिक दलों के कई शीर्ष नेताओं के भी भाग लेने की उम्मीद है।  द्रमुक प्रमुख कल विपक्षी पार्टियों की ओर से सोमवार को यहां बुलायी गयी सर्वदलीय बैठक में भी भाग लेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News