जब एयर फ्रांस के स्टाफ ने अचानक 26 यात्रियों को फ्लाइट से उतारा नीचे, देखें Video

punjabkesari.in Wednesday, Jul 10, 2019 - 12:13 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे में यात्रियों को उस समय परेशानी का सामना करना पड़ा जब उन्हे अचानक फ्लाइट से उतार दिया गया। दरअसल दिल्ली से पेरिस जा रही एयर फ्रांस की फ्लाइट एएफ-225 में अचानक तकनीकी गड़बड़ी हो गई, जिस वजह से 26 यात्रियों को फ्लाइट छोड़ने को कहा गया। 


फ्लाइट के अंदर का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें एयर फ्रांस के स्टाफ यात्रियों से अपने सामान के साथ विमान से उतर जाने के लिए कह रहे हैं। स्टाफ ने कहा कि कुछ तकनीकी खराबी के कारण विमान के उड़ान भरने में दिक्कत आ रही है जिस वजह से लगेज को और साथ में 26 पैसेंजर्स को ऑफलोड करना होगा। इसमें जो पैसेंजर्स शामिल होना चाहते हैं, वे सामने आए। उन्होंने यह फैसला यात्रियों को अपनी इच्छा से करने के लिए कहा।

पहले तो यात्रियों को समझ नहीं आया कि यह सब क्या हो रहा है। बाद में वह खुद ही विमान से उतर गए। आमतौर पर जब किसी यात्री को एक फ्लाइट से नहीं भेजा जाता है तो उसे अगली फ्लाइट से गंतव्य के लिए रवाना कर दिया जाता है। अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि जिन यात्रियों को फ्लाइट से उतारा गया है उन्हें अगली फ्लाइट से पेरिस भेजा गया या नहीं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News