श्रीलंका से भी ज़्यादा खराब हालात भारत के होंगे, शिवसेना नेता संजय राउत ने पीएम मोदी से की सर्वदलीय बैठक की मांग

punjabkesari.in Tuesday, Apr 05, 2022 - 12:22 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  श्रीलंका की खराब हुई आर्थिक हालात को लेकर शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने पीएम नरेंद्र मोदी से अपील करते हुए कहा कि सरकार इस विषय पर सर्वदलीय बैठक बुलाए। दिल्ली में शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि श्रीलंका की परिस्थिति बहुत चिंताजनक है। भारत भी उसी मोड़ पर है। हमें इस परिस्थिति को संभालना होगा नहीं तो श्रीलंका से भी ज़्यादा खराब स्थिति हमारी हो सकती है।

बता दें कि इससे पहले ममता बनर्जी ने भी पीएम मोदी के नेतृत्व में सर्वदलीय बैठक बुलाने की बात कही है। उन्होंने कहा कि हमारे पड़ोसी मुल्क में हालात खराब है। ऐसे में हमें आगे बढ़कर कुछ कदम उठाने होंगे। हमें यह देखना होगा कि वहां की हालात का असर हमारे यहां ना पड़े।
 

वहीं, केंद्र सरकार ने हाल ही में कहा कि जिस तरह से कुछ राज्यों द्वारा मुफ्त की स्कीम दी जा रही हैं उसकी वजह से अर्थव्यस्था के स्वास्थ्य पर असर पड़ रहा है। अगर इस तरह की नीति जारी रही तो हमें श्रीलंका सरीखे हालात का सामना कर पड़ सकता है। इस तरह के बयान के बाद सियासत तेज हो गई। राज्य सरकारों ने खास तौर से विपक्षी दलों ने दलील देते हुए कहा कि केंद्र से जो कर्ज लिया जाता है वो एफआरबीएम के दायरे में है। केंद्र सरकार की तरफ से गैर बीजेपी सरकारों को अनावश्यक तौर पर बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News