खत्म नहीं हुआ Covid-19 का कहर! खेत में उगा कोरोना-वायरस जैसा दिखने वाला खीरा, किसान भी हुए हैरान

punjabkesari.in Tuesday, Nov 16, 2021 - 03:07 PM (IST)

भुवनेश्वर: देश में जहां कोरोना के नए मामले थमते हुए नज़र आ रहे हैं वहीं, ओडिशा के एक गांव में कोरोना वायरस के शक्‍ल के खीरे ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। 
 

दरअसल, ओडिशा के नवरंगपुर जिले के सरगुड़ा गांव के किसान ने जब इस खीरे की तस्‍वीर साझा की तो उसे देखने के लिए लोगों की काफी भीड़ गांव पहुंच गई। खीरे का आकार सभी के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है। ये खीरा बिल्‍कुल वैसा ही दिखाई पड़ता है, जिस तरह से वैज्ञानिकों ने विजुअल रिप्रेजेंटेशन वैज्ञानिकों ने साझा किया था।
 

बता दें कि 2 साल पहले पूरी दुनिया में आए कोरोना वायरस ने अब तक लाखों लोगों की जान ले ली हैं इस बीच वैज्ञानिकों ने वायरस से जुड़ी एक तस्‍वीर शेयर की थी, इस तस्‍वीर को देखने से ही पता चल रहा था कि कोरोनावायरस कितना खतरनाक है।
 

 वैज्ञानिकों ने जो तस्‍वीर शेयर की थी उसमें वायरस एक गेंद जैसा था और उसके ऊपर कांटे लगे हुए थे वहीं अब इस तरह दिखने वाला एक खीरा ओडिशा में मिला है, जो काफी कुछ कोरोना वायरस जैसा ही दिखाई पड़ता है।
 

ओडिशा के नबरंगपुर के सरगुड़ा गांव में किसान ने दावा किया है कि उनके खेत में ऐसा खीरा उगा है जो दिखने में कोरोना के विजुअल रिप्रेजेंटेशन जैसा दिखता है। किसान ने बताया कि उसके खेतों में जो खीरा उगा है वह गोल है और उसके चारों ओर कांटे जैसे आकृति उभरी हुई है। वहीं यह फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News