बहन की शादी में शामिल न होने पर सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'कृपया....'

punjabkesari.in Monday, Jun 24, 2024 - 06:07 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सात साल तक डेटिंग करने के बाद रविवार 23 जून को सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने अपने परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में एक-दूसरे से शादी कर ली। हालाँकि, जिस चीज़ पर सभी ने ध्यान दिया वह उनके भाई लव सिन्हा और कुश सिन्हा की अनुपस्थिति थी। 

पहले अफवाह थी कि शत्रुघ्न सिन्हा भी इस शादी में शामिल नहीं होंगे लेकिन दोनों परिवारों के बीच मामला सुलझ गया क्योंकि सोनाक्षी ने अपने पिता का हाथ पकड़कर अपनी शादी का पंजीकरण कराया। जहां सोनाक्षी के माता-पिता उनके साथ थे, वहीं उनके भाइयों ने शादी में हिस्सा नहीं लिया।

इस पर लव ने चुप्पी तोड़ी है। उनकी अनुपस्थिति के बारे में एक अखबार द्वारा पूछे जाने पर लव ने कहा, "कृपया इसे एक या दो दिन का समय दें। अगर मुझे लगेगा कि मैं कर सकता हूं तो मैं आपके सवाल का जवाब दूंगा। पूछने के लिए धन्यवाद।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

शादी से पहले, लव ने एक कैप्शन के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की थी जो एक गुप्त पोस्ट की तरह लग रही थी। उन्होंने कहा, "आज आप किस पक्ष को अपनाएंगे? #टूफेस #डुओटोन #डुअलिटी #थ्रोबैक #पोर्ट्रेट"

हालांकि, जल्द ही उन्होंने इस पर सफाई भी दी. उन्होंने कहा, "मीडिया के प्रिय मित्रों। मैं  संदेश पोस्ट नहीं करता। जब मुझे कुछ कहना होगा तो मैं स्पष्ट रूप से कहूंगा।"  अब उन्होंने इस पर खुलकर बात करने से पहले इस शादी और अपनी भावनाओं को स्वीकार करने के लिए कुछ समय मांगा है।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News