क्यों और कैसे रची पांडव नगर में श्रद्धा वालकर जैसे ''रिश्ते के खून'' की खौफनाक कहानी? पुलिस ने किया खुलासा

punjabkesari.in Monday, Nov 28, 2022 - 03:38 PM (IST)

नेशनल डेस्क: श्रद्धा वालकर हत्याकांड की तरह ही पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर में एक महिला द्वारा बेटे के साथ मिलकर अपने पति की कथित तौर पर हत्या कर शव के 22 टुकड़े करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने सोमवार इस पूरे मामले की जांच करते हुए कई बड़े खुलासे किए। इस मामले में आरोपी महिला तथा उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

पुलिस ने बताया कि अंजन दास की 30 मई को हत्या की गई और शव के 22 टुकड़े किए गए तथा उन्हें एक फ्रिज में रखा गया। 5 जून को उसके शव के टुकड़े पूर्वी दिल्ली के कल्याणपुरी में रामलीला मैदान में एक बैग के अंदर मिले थे। पूनम और उसके बेटे दीपक ने एक-एक करके पूर्वी दिल्ली में अलग-अलग स्थानों पर इन टुकड़ों को तीन-चार दिनों में ठिकाने लगाया और खोपड़ी दफन कर दी।

 पुलिस के मुताबिक, दोनों ने पूछताछ के दौरान बताया कि उन्हें शक था कि दास की उसकी सौतेली बेटी तथा सौतेले बेटे की पत्नी पर बुरी नजर थी। पुलिस ने बताया कि उसके शव के टुकड़े रखने के लिए इस्तेमाल किए गए फ्रिज को जब्त कर लिया गया है। 

इस मामले का उस समय खुलासा हुआ जब फ्रिज में रखे शव के टुकड़ों में बदबू आने लगी। आरोपी बेटा शव के टुकड़ों को ठिकाने लगाने के लिए रात में पांडव नगर रामलीला ग्राउंड में फेंक देता था जिसके बाद वहां धिरे-धिरे  बदबू फैलने लगी तो आसपास के लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस से की। बाद में वहां शव के टुकड़े बरामद हुए। पुलिस ने रामलीला ग्राउंड के आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज खंगाले तो उसमें मां और बेटे कुछ फेंकते हुए दिखाई दिए। इसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ।  

पुलिस ने बताया कि दास के शव के टुकड़े मिलने के बाद भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) और 201 (सबूत छिपाने तथा झूठी सूचना देने) के तहत पांडव नगर पुलिस थाने में एक मामला दर्ज किया गया है। 

उल्लेखनीय है कि पुलिस ने दिल्ली के महरौली में अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की गला घोटकर हत्या करने तथा उसके शव के 35 टुकड़े करके उसे करीब तीन हफ्तों तक 300 लीटर के फ्रिज में रखने के आरोप में 28 वर्षीय आफताब पूनावाला को 12 नवंबर को गिरफ्तार किया था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News