मां के साथ दुष्कर्म करने के जुर्म में कोर्ट ने दोषी को सुनाई उम्रकैद की सजा, लगाया 51,000 रुपए जुर्माना

punjabkesari.in Wednesday, Sep 25, 2024 - 03:18 PM (IST)

नेशनल डेस्क: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में एक 36 वर्षीय शख्स को अपनी 60 साल की मां के साथ दुष्कर्म करने के जुर्म में उम्रकैद की सजा सुनाई गई है। साथ ही कोर्ट ने आरोपी को 51,000 रुपए का जुर्माना भी लगाया है।

छोटे बेटे ने दर्ज कराई FIR
बता दें कि पीड़ित महिला के छोटे बेटे ने बीती 18 जनवरी, 2022 इलाके के पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई थी।  FIR में दी गई तहरीर के मुताबिक, आरोपी ने अपनी मां को परिवार के कृषि फार्म से मवेशियों के लिए चारा लाने के लिए अपने साथ चलने को कहा था। जहां फार्म पर उसने अपनी मां के साथ दुष्कर्म किया। वहीं, जब पीड़िता घर वापस लौटी तो उसने परिवार वालों को सारी बात बताई।
PunjabKesari
'मां को पत्नी की तरह साथ रहने के लिए धमकाता था भाई...'
महिला के छोटे बेटे ने बताया कि हमने घर में ही इस मुद्दे को सुलझाने की कोशिश की, लेकिन बड़ा भाई मां को ही उसके साथ पत्नी की तरह रहने के लिए धमकाता रहा। जिसके बाद हमने मुकदमा दर्ज कराया। इसके बाद 22 जनवरी, 2023 को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया था। वहीं, अब 23 सितंबर जस्टिस वरुण मोहित निगम ने इस मामले पर फैसला सुनाया।
PunjabKesari
कोर्ट- मामला दुर्लभतम और बहुत गंभीर है
मामले की सुनवाई करते हुए फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट के जज वरुण मोहित निगम ने कहा कि मामला दुर्लभतम और बहुत गंभीर है, जो समाज की छवि खराब करता है। कोर्ट ने आरोपी को उम्र कैद की सजा सुनाई और 51000 रूपए जुर्माना लगाया है। निजी न्यूज़ चैनल के मुताबिक, सरकारी वकील विजय शर्मा ने इस मामले को लेकर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मेरे पूरे करियर में यह अपनी तरह का पहला मामला है। क्योंकि मुकदमे के दौरान मां बार-बार यही कहती रही कि उसका बेटा एक राक्षस है, जिसने उसके साथ रेप किया।



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News