सोशल मीडिया फ्रेंड ने नाबालिग लड़की की लूटी इज्जत, डाबरी मेट्रो स्टेशन के पास बेहोश मिली पीड़िता

punjabkesari.in Wednesday, Feb 28, 2024 - 07:41 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सोशल मीडिया मंच के माध्यम से ‘दोस्त' बने एक किशोर द्वारा नाबालिग लड़की से कथित दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। नाबालिग लड़की दिल्ली के सागरपुर इलाके स्थित डाबरी मेट्रो स्टेशन के नजदीक अचेत अवस्था में मिली। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

लड़की के बयान के मुताबिक वह मंगलवार को मेट्रो स्टेशन के पास बेहोश हो गई थी। पुलिस ने पहले बताया था कि लड़की के साथ मारपीट की गई और उसे मेट्रो स्टेशन के पास फेंक दिया गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी भी नाबालिग है।

सोशल मीडिया मित्र ने किया बलात्कार
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘हमें पता चला कि उसने अपने सोशल मीडिया मित्र से मिलने की योजना बनाई और वहां उसके साथ बलात्कार किया गया। लड़की ने घर लौटने के लिए रिक्शा लिया तभी वह मेट्रो स्टेशन के पास अचेत होकर गिर गई जिससे उसे मामूली चोटें आई हैं।'' पुलिस के मुताबिक, पीड़िता कोचिंग क्लास के लिए गई थी जिसके बाद वह अपने एक ‘दोस्त' से मिलने गई जिसने उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया।

लड़की ने परिवार को सुनाई आपबीती
उसने बताया कि कुछ राहगीरों ने लड़की को अस्पताल पहुंचाया और परिवार को घटना की जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि लड़की ने आपबीती बताई जिसके बाद परिवार ने पुलिस से संपर्क किया। पुलिस के मुताबिक प्रकरण की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News