अस्पताल से पानी भरना पड़ गया महंगा, बोतल में दिखा कुछ ऐसा कि कांप गई रूह

punjabkesari.in Monday, Oct 16, 2017 - 12:35 PM (IST)

उधमपुर: अस्पताल वो जगह होती है जहां न सिर्फ मरीजों का ईलाज होता है बल्कि साफ-सफाई का भी विशेष ध्यान दिया जाता है ताकि मरीजों को इन्फैक्शन न हो। पर ऐसा सरकारी अस्पतालों में नहीं होता है। सरकारी अस्पतालों को लेकर लोगों की आए दिन शिकायतें आती रहती हैं पर अब जो हुआ वो वाकई में चिंता का विषय है। उधमपुर के जिला अस्पताल में एक तीमारदार को अस्पताल के वॉटर कूलर से पानी भरना महंगा साबित हुआ है हांलाकि उसने यह पानी पिया नहीं और अगर वो पानी पी जाता तो शायद स्थिति भयानक हो जाती।  वॉटर कूलर से भरी गई बोतल में सपौलिया पाया गया।


 डरे हुए तीमारदार ने बताया कि उनका बेटा अस्पताल में भर्ती है और वह उसके लिए पानी की बोतलइ भरने गए तो पानी में सपौलिया मिला। उन्होंने कहा, मैं बेटे को पानी पिलाने के लिए बोतल उसके मुंह के आगे की तो अचानक से मेरी नजर पानी में तैरते सपौलिये पर गई। लोगों का रोष है कि यह लापरवाही की हद है अगर वो पानी पी लिया जाता तो परिणाम भयंकर हो सकते थे।


अस्पताल के इंचार्ज डाक्टर विजय के अनुसार कूलर के साथ लगती भूमिगत पाइप में कहीं ऐसा हो सकता है और उन्होंने सैनिटेशन विभाग को इस मामले में गंभीरता से काम करने को कहा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News